चुनाव आयोग पहुँचा बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल , ममता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– पश्चिम बंगाल समेत पांच राज्यों में हो रहे चुनाव के बीच आज भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग से मिला। इस दौरान भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने विपक्षी पार्टियों की चुनाव आयोग शिकायत की है।

 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बताया कि उन्होंने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि बंगाल चुनाव में टीएमसी ने आदर्श आचार सहिंता का उल्लंघन किया गया है , सीएम ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की गई है।

 

इसके साथ ही जावड़ेकर ने कहा कि उधर तमिलनाडु में उधयनिधि स्टालिन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। उन्होंने भाजपा के दिंवगत नेता सुषमा स्वाराज और अरुण जेटली के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है। इसलिए पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 

बता दें कि तमिलनाडु में छह अप्रैल को मतदान होने हैं। राज्य में आरोप और प्रत्यारोप की बयानबाजी जोरों पर है। गुरुवार को डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन के बेटे उधयनिधि स्टालिन ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सुषमा स्वराज नाम की एक शख्स थी।

 

मोदी के दबाव डाले जाने के कारण उनकी मौत हो गई। अरुण जेटली नाम के भी एक शख्स थे। उनकी भी मोदी की प्रताड़ना के कारण निधन हो गया। इसके साथ ही उधयनिधि ने विवादित बयान देते हुए कहा कि पीएम मोदी ने भाजपा के लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा जैसे कई बड़े नेताओं को साइडलाइन किया हुआ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.