नोएडा में कालाबाज़ारी पर डीएम का मौन, नही उठा रहे फोन, प्रशासन सुस्त दुकानदार मस्त, निदनीय स्थिति

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :- उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं फिलहाल पूरे प्रदेश में कोरोना के पिछले 24 घंटे में 30 हज़ार से ज्यादा मामले सामने आ चुके है।

 

अगर हम नोएडा की बात करें तो पिछले 24 घंटे में सिर्फ नोएडा के अंदर 522 मामले कोरोना के सामने आए हैं जिसमें 11 लोगों के अब तक मौत हो चुकी है। जिसके बाद जिले के अंदर संक्रमितों की कुल संख्या 32,665 हो गई है।

जिसके बाद अब जिले के अंदर कोरोना पेशेंट के लिए अस्पतालों में बेड की कमी होने लगी है। नोएडा के सांसद डॉ महेश शर्मा के अस्पताल कैलाश हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी होने के बाद सामने आई है अस्पताल के अंदर मात्र 3 से 4 घंटे की ही ऑक्सीजन बची हुई है।

 

जिसको लेकर हमारे टेन न्यूज़ के संवादाता शुभम गुप्ता ने गौतम बुद्ध नगर से डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट सुहास एल वाई से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पाया। जिसके बाद हमारे संवादाता ने गौतम बुद्ध नगर के एडिशनल डी सी पी रणविजय सिंह से संपर्क किया।

एडिशनल डी सी पी रणविजय सिंह ने जिले में चल रही कालाबाज़ारी के बारे में बताया और कहा कि जिले में सिगरेट, पान मसाला और अन्य इस प्रकार के पदार्थों को लेकर कालाबाजारी चल रही है जिस पर नोएडा प्रशासन कि पैनी नजर है। उन्होंने कहा जो ये लोग इस तरह का कार्य कर रहें है उन पर कार्यवाही की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.