नोएडा में 24 घण्टे के अंदर हुए 2 मर्डर , पुलिस विभाग में मचा हड़कम्प , जाँच शुरू

Ten News Network

Galgotias Ad

नोएडा :– नोएडा फेस-दो में 24 घंटे के अंदर हत्या की दो वारदातों को अंजाम दिया गया, दोनों ही घटनाओं में पुलिस अभी तक खाली हाथ है, तो वहीं इन वारदातों के बाद दहशत है. पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

पहली वारदात नोएडा फेस-2 के सेक्टर 80 में हुई. यहां पर पुलिस को 27 वर्षीय युवक का शव नाले में मिला. शव को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतक के गले में लोहे का तार पड़ा हुआ था. पुलिस ने मृतक की शिनाख्त उज्ज्वल निवासी सेक्टर-80 के रूप में की है।

 

पुलिस ने बताया कि उज्जवल सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट में काम करता था. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ ही शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. अभी तक मौत के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं. वहीं मृतक की कंपनी के अधिकारी प्रवीण कुमार सिन्हा ने इस मामले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

 

वहीं दूसरी वारदात ककराला गांव के पास हुई. यहां के रहने वाले संतराम शराब पीने के आदी थे. घर से शाम के समय बिना कुछ बताए वो निकल गए. इसके बाद परिवारजनों को उनकी मौत की सूचना मिली. पुलिस ने बताया कि 50 वर्षीय संतराम का शव गांव के पास ही मिला. सिर पर ईंट से प्रहार कर हत्या की गई. गांव के लोगों ने ही लाश को देखा था, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के भाई लालू की तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

थाना फेस-2 क्षेत्र में ही 24 घंटे के अंदर हुई हत्या की दो वारदातों के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. जब से गौतम बुद्ध नगर को तीन अलग-अलग हिस्सों में बांटकर हर जिले में डीसीपी, एडिशनल डीसीपी और क्षेत्रवार एसीपी तैनात किए गए हैं, तब से इस तरह की वारदात अमूमन सुनने और देखने में नहीं आई है. यही वजह है एक ही थाने की दोनों क़त्ल की वारदातों से नोएडा पुलिस के अफसरों के माथे पर शिकन जरूर आ गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.