प्रॉपर्टी विवाद के चलते बीजेपी कार्यकर्ता और उसके बेटे पर चलाई गोली, दिल्ली पुलिस जाँच में जुटी

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

0 161

दिल्ली के कंझावला इलाके में अचानक से गोली चलने से हड़कंप मच गया । दरअसल दिल्ली में बीजेपी महिला मोर्चा की महिला कार्यकर्ता और उनके बेटे पर उन्हीं के रिश्तेदार ने जानलेवा हमला किया है। दोनो पर गोली चलाई गई है।कंझावला इलाके में महिला कार्यकर्ता राजरानी और उनके बेटे नेत्रपाल को उन्हीं के रिश्तेदार ने ही गोली मार दी है।


साथ ही राजरानी को पैर और बेटे नेत्रपाल को हाथ और पेट में गोली लगी है । आसपास में रहने वालों लोगों ने दोनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया , जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है ।

फिलहाल नेत्रपाल की हालत गम्भीर बताई जा रही है , वही इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि राजरानी को पैर और बेटे नेत्रपाल को हाथ और पेट में गोली लगी है । दोनों का इलाज किया जा रहा है , साथ ही नेत्रपाल की हालत अभी गम्भीर है ।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस का कहना है कि आज सुबह 6 बजकर 30 मिनट पर राजरानी को पैर और बेटे नेत्रपाल को हाथ और पेट में गोली मारी गई। प्रॉपर्टी विवाद के चलते पीड़ित के रिश्तेदार ने ही इस घटना को अंजाम दिया।

वही दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि घायलों को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद से फरार चल रहा है। साथ ही पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है , आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है । जल्द ही आरोपियों को पकड़कर पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.