रात्रि प्रवास के दौरान मनोज तिवारी ने किया जनसम्पर्क , लोगों की सुनी समस्याएं

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने संगठन को मजबूत करने और दलित समाज को पार्टी से जोड़ने के लिए सभी 12 आरक्षित विधानसभा सीटों पर रात्रि प्रवास करने का निर्णय लिया है। इसी क्रम में सुल्तानपुर माजरा विधानसभा के वार्ड नं. 45, 46 एवं 47 में दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष ने प्रवास किया। इस रात्रि प्रवास के दौरान मनोज तिवारी ने जनसम्पर्क के माध्यम से लोगों की समस्याओं को उनके बीच जाकर सुना।


भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि आप सभी लोगों ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को भारी बहुमत से विजयी बनाकर लोकतंत्र के मंदिर में भेजा उसके लिए में आप सभी का हार्दिक धन्यवाद करता हूूं। जिस उत्साह के साथ आप लोगों ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार को अपना प्यार व आशीर्वाद दिया, दिल्ली विधानसभा चुनाव में भी वही इतिहास दोहराना है।

साथ ही उनका कहना है कि दिल्ली चुनाव के लिए आप सभी तैयार हो जाईये हमें दिल्ली की सत्ता से नाकामपंथीयों की सरकार को उखाड़ फेंकना है। आम आदमी पार्टी की सरकार ने क्षेत्र की समस्याओं का समाधान करने की बजाय साढ़े चार साल तक उसे टालते रहे। केजरीवाल ने अपना पूरा कार्यकाल केवल आरोप-प्रत्यारोप में खत्म कर दिया।

सुल्तानपुरी वार्ड न. 46 के ओम नाथ मंदिर पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुये तिवारी ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, परिवहन व्यवस्था लचर हो गई है आम आदमी पार्टी ने जो चुनाव के दौरान वादे किये उनमें से एक भी पूरा नहीं किया। उसके उलट केन्द्र सरकार की योजनाओं व काम को बाधित करने का काम केजरीवाल सरकार ने किया है।

जल संकट ने दिल्ली में विकराल रूप धारण कर लिया है लेकिन केजरीवाल सरकार लोगों की इस समस्या पर चुप्पी साधे बैठी है। केजरीवाल ने दिल्ली को प्रदूषण में नम्बर एक बना दिया, स्वास्थ्य के क्षेत्र दिल्ली को पांचवे स्थान पर ला दिया, शिक्षा के नाम पर स्कूलों को राजनीति के लिए इस्तेमाल किया गया। बिजली कम्पनीयों के साथ मिलकर फिक्स चार्ज बढ़ाकर दिल्ली के लोगों की जेब पर डाका डाला गया। लेकिन अब बस दिल्ली के लोगों के सब्र का बांध टूट चुका है और जनता दिल्ली विधानसभा चुनावों में नकारात्मक राजनीति करने वालों को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.