आपका दान ,राष्ट्र का निर्माण के अभियान से आप पार्टी देशभर से जुटाएगी धन

0 357

नई दिल्ली : ईमानदार व कर्मठ और दिल्ली सरकार चलाने वाली आम आदमी पार्टी के पास फण्ड खत्म हो गया है. जिसके चलते पार्टी को अब अपने कार्यकर्ता व जनता के बीच फण्ड जुटाने के लिए एक अभियान की शुरुवात करने जा रही है जिसका आगाज कल इंदिरा गांधी स्टेडियम में जायेगा । जिसमे पार्टी के देशभर से पाधिकारी व दिल्ली सरकार के सभी मंत्री मौजूद होंगे ।

एक प्रेसवार्ता के दौरान दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय ने बताया आप पार्टी के पास पैसे की काफी दिक्कत हो गयी है , और आगामी लोकसभा चुनाव व कई राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के पास फण्ड नही है । और पार्टी को संचालित करने के लिए आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल को पास पैसे की जरूरत है ।

इस पर काफी विचारविर्मस करने के बाद कल इंदिरा गांधी स्टेडियम में मासिक व वार्षिक आर्थिक सहयोग अभियान शुरुआत की जाएगी , इस मौके पर देशभर के पार्टी के पाधिकारी व कार्यकर्ता साथ ही दिल्ली सरकार के सभी मंत्री मौजूद होंगे ।

पार्टी को अभीतक वेंडर व ऑनलाइन चंदा मिलता रहा है । इस सम्मेलन में कोई भी पार्टी के ईमानदार छवि को देखकर कोई व्यक्ति कम से कम 100 रुपये से लेकर 2000 तक मासिक चंदा दे सकता है । और उससे ऊपर चेक व ऑनलाइन के जरिये दे सकते है । इस सहयोग का मैसज भी मोबाइल पर आएगा ।

इस सहयोग को पार्टी ने नाम दिया है । आपका दान , राष्ट्र का निर्माण , ये अभियान पूरे देश व घर घर मे चलाया जाएगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.