नॉएडा के सेक्टर 56 में दिवार को लेकर आपसी विवाद

Lokesh Goswami Ten News

0 354

यूपी के सीएम योगी की जन्मभूमी के लोग नोएडा में डरकर रह रहे हैं उनमें भय है। आरोप हैं कि उत्तराखंड निवासी नंदन बिष्ट और उनकी पत्नी राधा बिष्ट को नोएडा की एक मीटिंग में पीटा गया है। मौके पर केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉक्टर महेश शर्मा भी मौजूद थे। 2 अक्टूबर को हुई मीटिंग में क्षेत्र की समस्या सुनने पहुंचे थे सांसद।


आज पीड़ित नंदन बिष्ट ने बताया कि अपने सेक्टर की समस्या रखने के लिए 2 अक्टूबर की मीटिंग में जब हम कुछ बोलने चाहा तो सेक्टर-56 आरडब्लूए अध्यक्ष संजय मावी के इशारे पर कुछ लोगों ने सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के सामने मुझपर हमला किया। इस हमले से मैं आजतक उभर नहीं पाया हूं हमले के दौरान मुझे मेरी पत्नी बचाने के लिए आई तो वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने मेरी पत्नी के ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया जिसकी वजह से मेरी पत्नी 4,5 और 6 अक्टूबर को आईसीयू में एडमिट रही। उन्होंने बताया कि गौतमबुद्ध नगर डीएम बीएन सिंह को ज्ञापन सौंपने जा रहे हैं। अगर फिर भी सुनवाई नहीं हुई तो सीएम योगी, पीएम मोदी नहीं तो सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे।

महिला आयोग से भी की शिकायत

महिला आयोग की अध्यक्ष बिमला बाथम को 5 अक्टूबर को पत्र भेजा लेकिन अभी तक वहां से कोई संतोषजनक जवाब नहीं आया । या तो ये सोचकर मेरी शिकायत कूड़ेदान में डाल दी गई हो कि आए दिन महिलाओं पर अत्याचार होता रहता है।

वहीं सेक्टर 56 आरडब्लूए अध्यक्ष संजय मावी ने 2 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के कार्यक्रम को फेल करने कि कोशिश की गई। सेक्टर में दिवार को लेकर विवाद है। हमारे कई साथियों को चोट आई और नंदन बिष्ट ने जातिसूचक शब्द भी कहे। हम चाहते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच हों और दोषी पर संख्त कार्रवाई हो।

दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रति आरोप लगाए जा रहे है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.