ऑटो चालकों के माध्यम से आप पार्टी करेगी काम का प्रचार , शुरू की मेम्बरशिप

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

दिल्ली विधानसभा चुनाव आने वाले है , जिसको लेकर आप पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है , साथ ही दिल्ली विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बड़े ऐलान तक कर चुकी है । वही अब दिल्ली ऑटो चालकों के लिए मेम्बरशिप शुरू करने जा रही है । ऑटो चालकों के माध्यम से दिल्ली सरकार के द्वारा किए गए कार्यों के बारे में लोगों को बताएंगे ।



वही इस मामले में दिल्ली सरकार के श्रम मंत्री गोपाल राय ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार बनने में ऑटो चालकों के अहम रोल रहा है। आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से पहले ऑटो चालक काफी डर में जीता था , देश की राजधानी में ऑटो चालकों के जीवन एक संघर्ष था।

साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने ऑटो चालकों के लिए निरंतर काम किया। शीला दीक्षित के टाइम 50 रु सीएनजी के दाम थे , जिसे घटाकर 35 रु तक किया गया।

दिल्ली सरकार ने ऑफ ड्यूटी और ऑन डयूटी के झगड़े को निपटाया गया , 10 हजार ऑटो चालकों को परमिट मिला। आम आदमी पार्टी की सरकार ने पहली बार ऑटो का किराया बढ़ाया । दिल्ली सरकार के कार्यकाल में ट्रैफिक पुलिस द्वारा ऑटो चालकों का उत्पीड़न को कम हुआ है ।

आम आदमी पार्टी ने ऑटो चालकों की समस्याओं पर सर्वे करवाया था , जिस पर सरकार काम कर रही है। गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ऑटो यूनियन के संगठन में गौरव सिंह, अध्यक्ष , आदिल अहमद, उपाध्यक्ष , मोहित माथुर, उपाध्यक्ष बनाए गए हैं। ऑटो संगठन में बदलाव किए जा रहे हैं। तमाम बड़े बस और रेलवे स्टेशन के अध्यक्ष बनाए जाएंगे , जो सरकार के काम का प्रचार करेंगे।ऑटो के अलग अलग स्टैंड पर भी संगठन की ज़िम्मेदारी होगी , ऑटो चालक की मेम्बरशिप शुरू करेंगे और उन्हें आई कार्ड मुहैया कराए जाएंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.