आम आदमी पार्टी का आरोप, नार्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश ने दबंगई से सरकारी जमीन पर किया कब्जा

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :- आप पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने प्रेस वार्ता करते हुए नार्थ एमसीडी के मेयर जयप्रकाश पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मेयर का पद बहुत सम्मानित पद होता है, लेकिन बीजेपी के मेयर ने अपनी सम्मानित कुर्सी पर दाग लगाया है।

 

नॉर्थ एमसीडी के मेयर ने सदर में स्थित एक मकान पर कब्जा किया हुआ है , जो कि 4 मंजिल का मकान है। सरकार की ज़मीन पर जय प्रकाश मेयर ने अपना घर बनाया है। जबकि लोकल एसएचओ ने 18 जनवरी 2019 को एमसीडी के कमिश्नर को पत्र लिखकर इसपर एक्शन लेने के कहा था , लेकिन बीजेपी के एमसीडी कमिश्नर ने कोई भी जॉच नहीं की।

आगे उन्होंने कहा  1 जुलाई 2020 को नोटिस भेजा की ज़मीन को खाली कराए, लेकिन कोई एक्शन नही लिया। उन्होंने कहा जयप्रकाश ने 4 मंजिला मकान अपने दबंगई से बनाया है।डीयूएसआईबी 3 बार नोटिस भेज चुकी है , लेकिन इसका कोई असर उनपर नही हो रहा है। महापौर राज्य का प्रथम नागरिक होता है। मेयर ही अगर गलत हो जाए , तो आप खुद समझ सकते है की आगे क्या होगा, ये एक संवैधानिक पद है।

आम आदमी पार्टी के एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने  भाजपा से मांग की है कि जल्द से जल्द मेयर को उनके पद से हटा दिया जाए और उन्होंने दिल्ली पुलिस से सवाल करते हुए कहा कि दिल्ली पुलिस इस मामले को जानते हुए इसपर किसी प्रकार का कोई एक्शन क्यों नहीं ले रही है? दिल्ली पुलिस को जय प्रकाश पर कार्यवाही करनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.