सौरभ भारद्वाज का आरोप , इंद्रजीत सेहरावत पार्षद बनने के बाद 20 करोड़ की बनाई प्रॉपर्टी , दिख रहा है भ्रष्टाचार

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने साउथ एमसीडी में भाजपा के नव निर्वाचित नेता सदन इंद्रजीत सेहरावत द्वारा पार्षद बनने के बाद अर्जित की गई करोड़ों रुपए की प्राॅपर्टी के बारे में आज अहम खुलासा किया।

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इंद्रजीत सेहरावत ने अवैध निर्माण कर महिपालपुर में होटल द ओरिएंट बनाया है। उन्होंने पूछा कि उनके पास इसे बनाने के लिए पैसे कहां से आए? इसी तरह, इन्होंने वसंत कुंज में भी डीडीए के फ्लैट पर अवैध निर्माण कर तीसरी और चौथी मंजिल को बनाया है।

अवैध निर्माण कर बनाए जा रहे होटल की शिकायत एमसीडी कमिश्नर से की गई थी और हाईकोर्ट ने भी एमसीडी से स्टेटस रिपोर्ट मांगा है। वहीं, एमसीडी के कागजों में सभी निर्माण गतिविधियां बंद हैं और पुलिस रिपोर्ट में होटल को ध्वस्त कर दिया गया है, लेकिन यह चल रहा है।

उन्होंने सवाल किया कि जब इंद्रजीत सेहरावत ने एफिडेविट में होटल का जिक्र ही नहीं किया है, तो उन्होंने यह 20 करोड़ रुपए की प्राॅपर्टी कहां से अर्जित की? उनके पास 2017 में मात्र डेढ़ करोड़ रुपए और दो सम्पत्ति थे, लेकिन दो-ढाई साल में इनकी प्राॅपर्टी बढ़कर तीन गुना और 1.50 करोड़ रुपए बढ़कर 2.50 करोड़ हो गए।

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि उस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद हमारे पास कुछ लोगों ने इनके बारे में और भी जानकारियां भेजी हैं। मैंने तब भी कहा था कि इनके बारे में और भी हमारे पास जानकारियां हैं, जो आगे हम साझा करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.