- Advertisement -

आप नेता दुर्गेश पाठक का बयान , सफाई के नाम पर करोड़ों रुपये की हेराफेरी कर रही है एमसीडी

Ten News Network

0 103

नई दिल्ली :— आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा लगातार पिछले 5 सालों से उस नाले की सफाई का टेंडर दे रही है जो कभी शुरू ही नहीं हुआ। भाजपा ने 2016 में नाला बनाया था लेकिन अभी तक उसे शुरू नहीं किया है। वे हर साल उसकी सफाई का टेंडर देते हैं और सांठगांठ कर आपस में पैसा बांट लेते हैं।

 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि ईस्ट एमसीडी में स्वामी दयानंद नाम का एक अस्पताल है जो चिकित्सा के लिए नहीं बल्कि हर साल उसमें बारिश का पानी भरने के लिए मशहूर है।

 

भ्रष्ट भाजपा ने पानी के निकास के लिए नाला बनाया लेकिन उसे कभी शुरू नहीं किया गया। बावजूद इसके वे नाले की सफाई कराते हैं। इसपर ठेकेदार ने एमसीडी से कहा कि इस नाले में पानी है ही नहीं, नाला गंदा हुआ ही नहीं तो सफाई किसकी करें? भाजपा कर्मचारियों को तनख्वाह नहीं दे रही है लेकिन ऐसे नाले की सफाई में पैसा लगा रही है जिसमें कोई गाद, पानी है ही नहीं।

 

दुर्गेश पाठक ने कहा, तो भ्रष्टाचार कैसे किया जाता है, मुझे नहीं लगता भारतीय जनता पार्टी से अच्छा उदाहरण कोई दे सकता है। अब तो दिल्लीवालों को भी समझ नहीं आता है कि आखिर भाजपा को क्या ही बोलें। लोगों को भाजपा पर नहीं बल्कि खुदपर हंसी आती है कि उन्होंने किस प्रकार के लोगों को एमसीडी की ज़िम्मेदारी दे दी है। आपने देखा होगा पिछले कई महीनों से कर्मचारी सड़कों पर हैं, पिछले कई महीनों से कर्मचारी परेशान हैं, उन्हें तनख्वाह नहीं मिल रही है। कर्मचारियों की स्तिथि बुरी हो चुकी है और भाजपा उस नाले की सफाई में पैसा लगा रही है।

 

प्रेस वार्ता में मौजूद ईस्ट एमसीडी के आप नेता प्रतिपक्ष मनोज त्यागी ने भाजपा के इस भ्रष्टाचार की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि पूरी दिल्ली इंतेज़ार में है कि कब यह एमसीडी खत्म हो और हम निगम के अंदर नई सरकार चुनें ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.