- Advertisement -

निठारी गांव पहुंचे वरिष्ठ सपा नेता जावेद आब्दी, लोगों को किया नेबुलाइजर मशीनों का वितरण

Ten News Network

0 100

नोएडा :- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व केबिनेट मंत्री मोलाना जावेद आब्दी ने रविवार को ग्राम निठारी सेक्टर 31 नोएडा में लगभग 120 लोगो को नेबुलाइजर मशीनों का वितरण किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर सपा के राष्ट्रीय सचिव मौलाना जावेद आब्दी ने लोगो को नेबुलाइजर मशीनों के उपयोग और उसके फायदे बताते हुए कहा कि राजनीतिक दलों में सर्वश्रेष्ठ दल समाजवादी है और राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के दिशानिर्देश पर सम्पूर्ण प्रदेश में समाजवादियों ने जरूरतमंद लोगों की मदद की है।

जिसमे मुख्य रूप से नोएडा के निवर्तमान लोहिया वाहिनी के अध्यक्ष साहिल खान और उपाध्यक्ष मुमताज आलम की टीम लगातार बिना रुके युद्व स्तर पर काम कर रही है। जिसकी सराहना राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने खुद भी की है।

मौलाना जावेद आब्दी ने कहा कि टीम साहिल खान सम्पूर्ण लाकडाउन अवधि में भी और अनलॉक होने के बाद भी कोविड 19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खाद्यय समाग्री ,के पैकेट तो कभी दूध ब्रैड आदि से लोगो जरूरतमंद लोगों की मदद करते आये है।

उन्होंने कहा कि इस कोरोना काल में जहां सरकारी तंत्र फेल हो चुके हैं वहां पर हमारे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर लोगों की मदद कर रहे हैं। इसके साथ ही लोगों को दिख रहा है कि ऐसे समय में उनके आंसू पोछने के लिए उनका साथ कौन दे रहा है और कौन सी पार्टी उनका साथ दे रही है। तो मुझे यकीन है आने वाले चुनावों में समाजवादी पार्टी बहुमत के भाजपा को हराने का काम करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.