सौरभ भारद्वाज में बीजेपी शासित एमसीडी पर साधा निशाना , सूखा राशन वितरण को लेकर लगाए गम्भीर आरोप

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज प्रेस वार्ता करते हुए बीजेपी शासित एमसीडी पर गम्भीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गरीबो की सेवा करते है , वही दूसरी तरफ बीजेपी के कार्यकर्ता गरीबों को गाली देते है , साथ ही अरविंद केजरीवाल को भी गाली देते है।

 

 

बीजेपी के लोग कहते है कि सारे गरीब दिल्ली में आ गए है , सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जो गरीब दिल्ली में आए है वो भी देश के वासी है। अगर हमारे राज्य में गरीब आए है तो उनका ख्याल रखना हमारी प्राथमिकता है , दिल्ली में उन्हें सारी सुविधाएं मिल रही है।

 

सौरभ भारद्वाज ने कहा की बीजेपी शासित एमसीडी ने एक बड़ा घोटाला किया है , जिसको सुनकर आप सभी हैरान हो जाएंगे। दरअसल कोरोना महामारी को देखते हुए दिल्ली सरकार ने फैसला लिया था कि सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों को सुखा राशन उपलब्ध कराया जाएगा , जिसकी जिम्मेदारी बीजेपी शासित एमसीडी की होती है।

 

 

दिल्ली सरकार एमसीडी को सुखा राशन दे रही थी , लेकिन एमसीडी ने वो सूखा राशन बच्चों तक नही पहुँचाया। साथ ही उन्होंने कहा कि ये राशन दिल्ली के 4 लाख बच्चों तक जाता है , लेकिन वो नही गया ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.