आप पार्टी के नेता राघव चड्डा का बयान , पानी बकायेदारों को दी राहत ,  बिल पर छूट योजना को 31 दिसंबर तक बढ़ाया 

ROHIT SHARMA

0 103

नई दिल्ली :– दिल्ली सरकार ने पानी बकायेदारों को बहुत बड़ी राहत दी है , आपको बता पानी के बकाया बिल पर छूट योजना को आगामी 31 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है। खासबात यह है की इससे करीब साढ़े चार लाख उपभोक्ताओं लाभ मिलने का अनुमान है।

दरअसल , यह फैसला कोरोना महामारी को देखते हुए लिया गया है। इससे राजधानी के करीब साढ़े चार लाख उपभोक्ताओं लाभ मिलने का अनुमान है।इस योजना से उन लोगों को लाभ मिलेगा जो 31 मार्च 2019 तक बकाया बिल को जमा नहीं कर पाए थे।

 

वही इस मामले में आप पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पानी के बिल पर छूट की स्कीम को आगामी 31 दिसंबर तक बढ़ाने का फैसला लिया है। ऐसे में इस स्कीम के बढ़ने से उन लोगों को लाभ मिलेगा जो किसी कारण से अभी तक अपने बिल का भुगतान नहीं कर सके थे।

साथ ही उन्होंने कहा है की महामारी के कारण दिल्ली की जनता पर काफी असर पड़ा है। चड्ढा ने बताया कि इस योजना के तहत घरेलू और व्यवसायिक ग्राहकों को लेट पेमेंट सरचार्ज पर भी 100 फ़ीसदी की छूट मिलेगी।

वहीं, बिल की मूल राशि पर मिलने वाली छूट निगम द्वारा हाउस टैक्स के लिए बनाई गई कॉलोनी की श्रेणी पर निर्भर है। इसके  तहत ई, एफ, जी और एच श्रेणी की कॉलोनियों को 31 मार्च 2019 तक के बिल में 100 फ़ीसदी छूट दी जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.