दिल्ली में कानून व्यवस्था को लेकर आप ने पुलिस प्रणाली पर उठाया सवाल , बीजेपी पर भी साधा निशाना

ROHIT SHARMA

0 308

दिल्ली :– आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सौरभ भारद्धाज ने प्रेस वार्ता करते हुए दिल्ली पुलिस और बीजेपी सरकार पर निशाना साधा | उनका कहना है की दिल्ली के अंदर कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है | एक महीने पहले दिल्ली के अंदर दिनदहाड़े एक बुजुर्ग आदमी को बीजेपी के नेता पीटते है । जिसको लेकर वो बुजुर्ग पीड़ित अपनी शिकायत लेकर उस इलाके के थाने में जाता है , लेकिन उसकी शिकायत नही सुनी जाती ।

वही थोड़ी देर वही बीजेपी के लोग थाने में आकर उस पीड़ित पर केस वापस लेने का दवाब बनाते है कि इस मामले में कोई शिकायत न करो । जिसके बाद वो परिवार अपने घर चला जाता है ।

सौरभ भारद्वाज का कहना है की उस हादसे के दो दिन बाद उस बुजुर्ग पीड़ित की मौत हो जाती है , जिसमे पता चलता है कि उस पीड़ित के मुंह से झाग निकल रहा था। जिसको लेकर डॉक्टर ने पोस्टमार्टम कराने के बोला था , लेकिन पोस्टमार्टम नही हो पाया । अगर पुलिस उस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लेती तो वो पीड़ित जिंदा होता ।

वही उनका कहना है कि पीड़ित ने मुझे इस मामले में बताया था। जिसको लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से बात करके एफआईआर दर्ज करवाई , लेकिन पुलिस ने इस मामले में कुछ भी नही किया । आज भी आरोपी दिल्ली के अंदर आराम से घूम रहा है ।

वही सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया है कि बीजेपी नेता सूरज भान चौहान पर आपराधिक मुकदमे दर्ज है , लेकिन पुलिस ने आज तक उस आरोपी के खिलाफ कार्यवाही क्यों नही कर रही है । जिससे साफ पता चलता है कि बीजेपी के छोटे छोटे नेताओं को अपराध करने की छूट है । वो दिन दूर नही है जब दिल्ली के अंदर अराजकता फैल जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.