आप नेता आतिशी ने लगाया महिला आयोग की अध्‍यक्ष पर भद्दे ट्वीट्स का आरोप, माँगा इस्तीफा

ROHIT SHARMA

0 178

नई दिल्ली :- आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता आतिशी ने राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा पर निशाना साधा । दरअसल राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा पर महिलाओं के खिलाफ भद्दे ट्वीट करने का आरोप लगा है कि , जिसके चलते विपक्ष पार्टी के नेता उन पर निशाना साध रहे है ।

 

ट्विटर पर मचे बवाल के बाद अब आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने आयोग की अध्‍यक्ष को पद से हटाने की मांग की है। आतिशी ने प्रेस वार्ता कर आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा पर महिलाओं के खिलाफ भद्दे ट्वीट करने का आरोप लगाया है।

आतिशी ने कहा कि हमारे देश में जन्म लेने से पहले बच्चियों पर अत्याचार शुरू हो जाता है. अगर किसी भी महिला के साथ अत्याचार होता है तो वह कहां जाएगी. बीजेपी का स्लोगन था ‘बेटी बचाओ’ लेकिन वो नारा नहीं चेतवानी थी बेटी बचाओ बीजेपी नेताओं से।

 

आयोग महिलाओं की आखिरी उम्‍मीद है लेकिन महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा महिलाओं के खिलाफ इतने भद्दे ट्वीट करती हैं तो महिलाएं अपनी शिकायत लेकर कहां जाएं।

 

आतिशी ने आगे कहा कि रेखा शर्मा ने जवाहर लाल नेहरू के फेक फोटो को लेकर ट्वीट किया. सोनिया गांधी के लिए ट्वीट किया. इन ट्वीट्स के सामने आने के बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया और एकाउंट प्रोटेक्ट कर दिया. लेकिन इससे मानसिकता नहीं बदल जाती. आम आदमी पार्टी मांग करती है कि तत्काल महिला विरोधी मानसिकता रखने वाली रेखा शर्मा को उनके पद से हटाया जाए।

 

 

गौरतलब है कि हाल ही में रेखा शर्मा के ट्विटर अकाउंट से लव जेहाद को लेकर की गई बातचीत सामने आई. जिसे लेकर रेखा शर्मा ट्रोल की गईं. इतना ही नहीं उनके कुछ पुराने ट्वीट्स भी वायरल होने लगे. जिन्‍हें ट्विटर यूजर्स आपत्तिजनक बताते हुए शेयर करने लगे।

 

 

इस दौरान आयोग की ओर से कहा गया कि रेखा शर्मा के अकाउंट पर संदिग्‍ध गतिविधि देखी गई है. हालांकि अब उन्‍होंने अपना अकाउंट प्रोटेक्‍ट कराने की जानकारी भी दी है|

Leave A Reply

Your email address will not be published.