पीएम मोदी के ब्यान पर आम आदमी पार्टी ने किया पलटवार, कहा पीएम है फेकूपंथी सम्प्रदाय के प्रमुख

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए बयान पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पलटवार करते हुए नरेंद्र मोदी को फेकुपंथी सम्प्रदाय के प्रमुख बताया। उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी हमेशा फेंकते रहते है, साथ ही उनके मोदी भक्त लपेटना शुरू कर देते है।


कल दिल्ली में नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में मुद्दे की चर्चा नही की, क्योंकि उनकी सरकार ने दिल्ली में कोई विकास कार्य नही किए है। दिल्ली सरकार को मोदी ने नकामपंथी सरकार बताया है, लेकिन उन्हें पता नही है दिल्ली सरकार कर्मपंथी सरकार है। जिसने दिल्ली के अंदर शिक्षा, पानी, बिजली, स्वास्थ्य, सड़कें और अंडरपास बनवाए है।

5 साल पहले बीजेपी ने दिल्ली की जनता से कहा था कि दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाएंगे, लेकिन 5 साल पूरे हो चुके है अभी तक दिल्ली पूर्ण राज्य नही बन पाया। बीजेपी ने दिल्ली में कोई भी कार्य नही किए और दिल्ली सरकार को नकामपंथी सरकार बता रही है।

दिल्ली सरकार के सभी कार्य पर बीजेपी ने अटकलें लगाई है। वही दूसरी तरफ संजय सिंह ने प्रियंका पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को कल पहली बार पता चला कि प्रियंका दिल्ली की बेटी है। आज तक प्रियंका ने दिल्ली में एक भी कार्य नही किया है, जो बता सके।

आपको बता दे कि दिल्ली के रामलीला मैदान में बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली बार चुनावी रैली हुई। मोदी ने दिल्ली सरकार को नाकामपंथी मॉडल बताया। उन्होंने केजरीवाल का नाम लिए बगैर बार-बार यू-टर्न लेने का मामला उठाया। प्रधानमंत्री ने दिल्ली में प्रदूषण पर ‘आप’ को घेरते हुए कांग्रेस को भी निशाने पर रखा।

मोदी ने देश की विभिन्न सरकारों की कार्यशैली के पांच पंथों के बारे में बताया। मोदी ने कहा कि देश में अभी तक चार प्रकार (नामपंथी, वामपंथी, दाम और दमन पंथी, विकासपंथी) की सरकारों के मॉडल के बारे में देखा और सुना था, लेकिन दिल्ली में पांचवें प्रकार (नाकामपंथी) की सरकार का गवर्निंग मॉडल काम कर रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.