संजय सिंह ने योगी पर साधा निशाना , कहा – यूपी में हो रहा है दलितों पर अत्याचार , पीएम को लिखा पत्र

Rohit sharma

0 54

नई दिल्ली :– गाजियाबाद में बाल्मीकि समाज के लोगों द्वारा धर्म परिवर्तन करने पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने योगी सरकार पर निशाना साधा । संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार की गलत नीतियों से दुखी होकर गाजियाबाद में बाल्मीकि समाज के लोग हिन्दू धर्म छोड़ने को मजबूर हुए।

 

 

उन्होंने कहा कि हम बाल्मीकि समाज के साथ हैं और उनकी लड़ाई लड़ते रहेंगे। यूपी में हो रहीं तमाम घटनाओं का हवाला देते हुए मैने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है और उनसे तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की है।

 

 

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी में दलितों पर हो रहे अत्याचार को लेकर कहा कि यूपी में पिछले कुछ महीनों में जिस प्रकार के हालात पैदा हुए हैं, उसको लेकर हम सबकी चिंताएं बढ़ गई हैं। यह साफ हो चुका है कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी प्रदेश के अंगर जातीय दंगे कराना चाहते हैं।

 

 

वो समाज को बांटने के काम में पूरी तरह से जुट गए हैं। सीएम योगी यूपी में 94 प्रतिशत बनाम 6 फीसदी का झगड़ा कराना चाहते हैं। सीएम योगी इन लोगों को भड़काकर आपसी दंगे और हिंसा कराना चाहते हैं।

 

 

 

संजय सिंह ने आगे कहा कि इसी मामले पर मैंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी है और उसमें तमाम घटनाओं के उदाहरण दिए हैं। मैंने चिट्ठी में लिखा है कि किस प्रकार से यूपी के हाथरस में दलित बच्ची का सामूहिक बलात्कार किया जाता है, उसकी जान चली जाती है। जब मां बिलखकर कहती है कि बेटी तो मर गई है, हमें उसका चेहरा तो देखने दो, तब सबूत मिटाने के लिए आदित्यनाथ की सरकार पेट्रोल छिड़क कर रात के अंधेरे में उसके शव को जला देती है।

 

 

 

इस मामले पर इलाहाबाद हाईकोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा था कि अगर वो किसी अमीर की बेटी होती तो क्या तुम उसे इस तरह रात के अंधेरे में जला देते। लेकिन इस बेशर्म सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

 

 

उन्होंने कहा, बलिया में भाजपा नेता ने सीओ, एसडीएम और पुलिस के सामने एक पाल समाज के व्यक्ति की सीने पर गोली मारकर हत्या कर दी। पूरी सरकार उस हत्यारे को बचाने में लग गई। यूपी सरकार हाथरस के आरोपियों को बचाने में भी लगी हुई है। यूपी के सीएम योगी की वजह से प्रदेश में जातीय दंगों की स्थिति पैदा हो गई है। इसीलिए मैंने पीएम मोदी से तत्काल हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया है।

 

 

चुनाव से पहले पीएम वाल्मीकि समाज के लोगों के पैर धोकर पीते हैं और आपके सीएम योगी आदित्यनाथ वाल्मीकि, दलित और जाटव समाज के लोगों को अपमानित करते हैं। उनको धर्म परिवर्तन करने पर मजबूर करते हैं। आज योगी आदित्यनाथ की कार्यप्रणाली की वजह से हिंदू धर्म पर बड़ा खतरा मंडरा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.