पंजाब में नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को वित्त मंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना , कहा – क्यों साध रखी है चुप्पी , सक्रियता कहाँ गई

ROHIT SHARMA

0 184

नई दिल्ली :– पंजाब में हुई बिहार की रहने वाली नाबालिक बच्ची के दुष्कर्म मामले में आज वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी पर निशाना साधा । उन्होंने कहा कि अब राहुल गाँधी क्यों नही सक्रिय दिखाई दे रहे है ।

 

 

 

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज प्रेस कॉन्फ़्रेंस करके विपक्षी कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों पर अलग-अलग मुद्दों को लेकर हमला बोला. उन्होंने एक ही दिन पहले होशियारपुर में एक बच्ची के साथ हुए कथित बलात्कार को लेकर विपक्षी नेताओं की चुप्पी पर सवाल उठाए।

 

 

 

 

सीतारमण ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी से पूछा कि उन्होंने जिस तरह हाथरस मामले में सक्रियता दिखाई, वैसी सक्रियता होशियारपुर और राजस्थान में हुए बलात्कार मामलों को लेकर क्यों नहीं दिखाई?

 

पंजाब के होशियारपुर में छह साल की एक बच्ची से कथित बलात्कार के बाद उसे जलाकर मार डालने की ख़बर सामने आई है. बच्ची प्रवासी मज़दूर की बेटी है।

 

 

निर्मला सीतारमण ने इस घटना का ज़िक्र करते हुए कांग्रेस और राहुल गाँधी पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा, “बहानेबाज कांग्रेस इस बर्बरता पर ख़ामोश है. ‘ट्विटर फ़्रेंडली’ राहुल गाँधी ने इस बारे में न कोई ट्वीट किया है और न ही वो किसी ‘पिकनिक’ पर गए हैं।

 

 

सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, “कांग्रेस पार्टी की प्रमुख ख़ुद एक महिला हैं. क्या इस तरह का ‘सलेक्टिव आउटरेज’ (कुछ ख़ास घटनाओं पर प्रतिक्रिया देना) उनकी पार्टी को शोभा देता है?

Leave A Reply

Your email address will not be published.