अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के कायकर्ताओं ने की लोगों से नोटा न दबाने की अपील

Saurabh Kumar / Baidyanath Halder

Galgotias Ad

Greater Noida (05/05/2019) : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद्, मेरठ प्रांत के कायकर्ताओं ने आज ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गामा – 2 में प्रेस वार्ता कर मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरूक करने की अपील की। एवीबीपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि उनका मकसद देश में , ज़िले में अधिक से अधिक वोट इस लोकसभा चुनाव में डाली जाएं। उन्होंने हर व्यक्ति से अपने वोट का प्रयोग करने की अपील करते हुए कहा कि देश के लोगों अपनी जिम्मेदारी समझते हुए नोटा का बटन दबा न दबाएं। इससे ऐसे उमीदवारो को फायदा मिलता है जो की योग्य नहीं होते है।



एवीबीपी की मेरठ प्रांत सह मंत्री काजल त्यागी ने टेन न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि चुनावों में नोटा का भी ऑप्शन दिया गया है। देश के नागरिकों को अधिकार है कि वह कुछ भी चुन सकते है , अगर कोई चाहे तो वह नोटा भी चुन सकता है। लेकिन एवीबीपी की टीम लगातार शहर में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क क्षेत्र में 12 जगहों पर मतदाता जागरूक अभियान चलाएं हैं। लोगों को नोटा का इस्तेमाल न करने की सलाह दी जा रही है। उनका कहना है कि अगर हम नोटा का उपयोग करते हैं तो जो उम्मीदवार जीतने के योग्य नहीं है उस उम्मीदवार की जीत हो जाती है। आपका एक वोट देश के भविष्य के लिए बेहद जरुरी है।

उन्होंने वो मुद्दे भी गिनवाए जिसपर वो लोगो से बीजेपी को वोट डालने की अपील कर रही है। उन्होंने कहा कि परिवारवाद, भ्रष्टाचार, घोटालों की राजनीती करने वाली पार्टी को न चुनकर सेना के सम्मान , स्वच्छ भारत , इसरो की बढ़ती ताकत , डिजिटल इंडिया , खेलों इंडिया , बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ जैसी उपलब्धियों के लिए बीजेपी को वोट करने की अपील की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.