एक्युरेट इन्स्टीट्युट को मिला “100ः प्लेसमेंट“ व “बेस्ट मैनेजमेंट इंन्स्टीट्यूट इन नार्थ इण्डिया“ अवार्ड्स

Saurabh Kumar

161

Greater Noida (03/01/19) : ग्रेटर नोएडा के नालेज पार्क 3 स्थित एक्युरेट इन्स्टीट्यूट को आज दो अवार्ड्स “100ः प्लेसमेन्ट व बेस्ट मैनेजमेन्ट इन्स्टीट्यूट इन नार्थ इंडिया से नवाजा गया जो “एसोचेम एवं दजूकेशन पोस्ट“ के द्वारा आयोजित द्वितीय एशिया पेसीफिक एजूकेशन एवं तकनीकी अवार्ड और समिट 2019 के उपलक्ष्य में 03 जनवरी को होटल प्राईड प्लाजा, अहमदाबाद में उच्च शिक्षा के क्षेत्र में क्वालिटी को सस्टेन व उसमें अत्यधिक रूचि लेकर कायम रखने के लिये दिये गये ।



एक्युरेट इन्स्टीट्यूट अपने आप में एक एक्युरेट शब्द को सार्थक करता रहा है। शिक्षा के क्षेत्र में वर्ष 2006 से इस इन्स्टीट्यूट ने अपनी उत्कृष्ट सेवाओं, पठन-पाठन व अन्य क्रियाविधियों के द्वारा पूरे नार्थ इंडिया में अपना वर्चश्व स्थापित किये हुऐे है और प्रत्येक वर्ष में दोनों अवाडर््स एक्युरेट इन्स्टीट्यूट की ग्रुप डायरेक्टर मिस0 पूनम शर्मा के अथक प्रयासों के फलस्वरूप ही सम्भव हुऐ है जिनकी सच्ची लगन व पूर्ण निष्ठा इस शिक्षा जगत में एक सराहनीय कदम रहा है। एक्युरेट परिवार अपनी पूरी ईमानदारी से सभी जिम्मेदारियों को निभाता रहा है। इस प्रकार के सभी कार्य एक्युरेट परिवार एक साथ मिलकर पूरी लगन से करता रहता है।

एक्युरेट इन्स्टीट्यूट की गु्रप डायरेक्टर मिस पूनम शर्मा ने इन दोनों अवार्डस के लिये सभी डायरेक्टर्स व शिक्षकों को बधाई व शुभकामनाऐं दी ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.