मोदी की फ़ौज में हो रही है एक्टरों की भर्ती : अभिनेता प्रकाश राज

Rohit Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दिल्ली में 12 मई को लोकसभा के चुनाव होने वाले है , जिसको लेकर हर पार्टी अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। साथ ही हर पार्टी अपने चुनाव प्रचार के लिए अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की मदद ले रहे है। वही अब आप पार्टी ने चुनाव प्रचार के लिए अभिनेता प्रकाश राज को लेकर आई है ।


आज से अभिनेता प्रकाश राज आम आदमी पार्टी के सभी उम्मीदवारों के लिए दिल्ली में चुनाव प्रचार करेंगे । साथ ही प्रकाश राज दिल्ली के निवासियों से आप पार्टी के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे, जितने भी आप पार्टी के रोड शो होंगे उसमे हिस्सा लेंगे। वही दूसरी तरफ अभिनेता प्रकाश राज ने मोदी और कांग्रेस पर निशाना साधा है।

उन्होंने कहा है कि मोदी एक एक्टर बन गए है, इसलिए अपनी पार्टी में एक्टर की भर्ती कर रहे है। साथ ही लोकसभा चुनाव जीतने के लिए उनका इस्तेमाल कर रहे है। साथ ही प्रकाश राज ने कहा कि वो एक आम आदमी है, फिर उसके बाद अभिनेता है। आप पार्टी ने दिल्ली के अंदर बहुत अच्छा काम किया है, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ, पानी और बिजली पर काम किया है, जो धरातल पर देखने को मिला है।

उन्होंने कहा कि वो आम आदमी पार्टी से नहीं हैं लेकिन आम आदमी जरूर हैं जो कि आप द्वारा किए कार्यों की सराहना करता हुँ। अरविन्द केजरीवाल की सरकार ने पिछले पांच साल में आम आदमियों के लिए ढेरों काम किए हैं। मैं इस चुनाव में ऐसी पार्टी और ऐसे उम्मीदवारों को सपोर्ट कर रहा हुँ जो सच में बदलाव लाने के लिए काम कर रहे हैं, दूसरी पार्टियों के मुकाबले।

उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे देश में ऐसा शासन हो गया है जो कि लोगों की परेशानियों को नहीं समझते हैं। इन पार्टियों ने निर्वाचन राजनीती को धंधा बनाकर छोड़ दिया है। आम आदमी पार्टी में मुझे वो दिखा जो किसी अन्य पार्टी में नहीं है। यहाँ पर लोगों की आवाज उठाई जाती औरों की तरह यह पार्टी लोगों की आवाज को दबाने का काम नहीं करती है। हम पार्टियों को राजनीती करने के लिए नहीं चुनते हैं, हम उन्हें चुनते हैं ताकि वो हमारी सेवा कर सकें, लोगों की तकलीफ को समझकर उसे दूर कर सकें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.