हास्य कलाकर और अभिनेता राजपाल यादव ने जाना घायल जितेंद्र का हाल

ROHIT SHARMA

276

(06/02/18) नोएडा :–

बॉलीवुड के हास्य कलाकर राजपाल यादव ने मंगलवार की शाम नोएडा के फोर्टिस अस्पताल पहुंचकर दरोगा की गोली से जख्मी जितेंद्र यादव का हाल जाना। उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की।

मीडिया से बातचीत के दौरान राजपाल यादव ने कहा कि जो हुआ, बहुत गलत हुआ। हम आजाद देश के आजाद नागरिक हैं। सरकार जनता की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार हैं और हमारे बीच के लोग की सरकार की ओर से हमारी सुरक्षा की जिम्मेदारी निभाते हैं। उन्होंने जितेंद्र यादव पर कातिलाना हमला करने वाले दरोगा के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांगे की। कहा कि जब पुलिस ही आरोपी है और पुलिस की जांच कर रही है तो संदेह की गुंजाइश है। इसलिए इस मामले को सीबीआई के हवाले कर देना चाहिए।

एक सवाल के जवाब में राजपाल यादव ने कहा कि यह ठीक है कि सिनेमा समाज का आईना है, और समाज में हो रही घटनाओं को ही सिनेमा में दिखाया जाता है। लेकिन, सिनेमा में अच्छी बातें भी दिखाई जाती हैं। फिर ये दोष देना उचित नहीं है कि सिनेमा देखकर लोग अपराध को अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि रील लाइफ और रियल लाइफ में फर्क होता है। यह हमारे स्वभाव और संवेदनाओं पर निर्भर है कि हम सिनेमा में क्या देखने जाते हैं और उनसे हम क्या सीखते हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.