ग्रेटर नोएडा : कुत्ते को खाना खिला रही अभिनेत्री पर ईंट से हमला, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

ABHISHEK SHARMA

0 196

ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र सेक्टर-151 स्थित अमन सोसायटी में रहने वाली एक अभिनेत्री के ऊपर ईंट से सोसायटी के निवासीत्रदंपत्ति ने हमला कर दिया। घटना उस वक्त हुई जब अभिनेत्री कुत्तों को खाना खिला रही थींं।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 151 स्थित अमन सोसायटी में अभिनेत्री तराना सिंह रहती हैं।
वायरल वीडियो में एक महिला ईंट को हांथ में लिए दूसरी महिला के ऊपर हमला कर रही है। हमला करने वाली महिला की पहचान लोकेश भाटी की पत्नी सुनीता भाटी के रूप में हुई है।

बता दें कि मामला बीते 13 अगस्त का है। अभिनेत्री तराना सिंह ने बताया कि वह एनीमल लवर है और वो लॉकडाउन के दौरान जब एक स्ट्रीट डॉग को खाना खिला रही थी तभी ये घटना उनके साथ हुई। तराना सिंह के मुताबिक, लॉकडाउन के दौरान 51 समुदायक कुत्तों को उन्होंने खाना खिलाया और प्राधिकरण के साथ मिलकर उनकी नसबंदी भी करवाई।

अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने इस घटना की शिकायत थाना नॉलेज पार्क में दी थी। हालांकि पुलिस द्वारा इस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। अब जब हमले की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो मजबूरी में पुलिस ने शिकायत दर्ज की है। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस अभिनेत्री पर हुए हमले में क्या कार्रवाई करती है?

Leave A Reply

Your email address will not be published.