Actually Sharafat Gayi Tel Lene Now – Anand Kumar

Galgotias Ad

बहुत ही चर्चाओं में रहने वाली हास्य रोमांचक फिल्म ‘षराफत गई तेल लेने’ आखिरकार सोलह जनवरी, 2014 को रिलीज हो ही गई। इस फिल्म के निर्माता है गुरमीत सिंह, निर्देषक है देवेन्दर जैन और अखिलेष जैन। इस फिल्म में मुख्य किरदार में रणविजय, ज़ायद खान और टीना देसाई नजर आ रहे हैं।
आनंद कुमार से जब हमने फोन पर बात की थी, तो उनकी बातों से कुछ ऐसा लगा कि वो बहुत ही दुखी और निराष हंै, क्योंकि उनके अपने ही बचपन के दोस्त राजेष चावला जिन्होंने उनसे पूछे बिना उनके द्वारा लिखी गई फिल्म की कहानी किसी और सज्जन को बेच दी। आनंद कुमार इस घटना से इतन दुखी हुये की, आखिरकार उनको अदालत का दरवाजा खटखटाना ही पड़ा। वह अपनी लड़ाई 2009 से लड़ रहे थें जिसके परिणाम का वह अभी तक इंतजार कर रहे थे।
अखिरकार वो घड़ी आ ही गई जिसमें आनंद की जीत हुई और कुछ इस तरह उन्होंने अपनी भावानाओं को हमसे जाहिर किया, ‘‘मुझे 11 लाख का हरजाना मिला, पर मै इससे सतुश्टं नहीं हूंॅ। उनका कहना हैं, कोई कैसे मेरी लिखी हुई कहानी चुरा सकता है, वो भी मेरे बचपन का दोस्त जिसपे मैनें अपने से ज्यादा विष्वास किया। मैनें ही उसे सन 2007 में मेरी बनाई गई फिल्म ‘दिल्ली हाईटस’ मेें मौका दिया और उसने मेरीश्भावानाओं को ठेस पहुॅंचातें हुये मेरा ही नाम खराब कर दिया।’’
आगे मि. कुमार का कहना है, ‘‘एक लेखक को काफी समय लगता है किसी भी फिल्म की कहानी को लिखने में और इस तरह से बेची जाये तो आप ही बतायंे, किसी को कैसा लगेगा। मै इस लिए भी और दुखी हूॅ, कि जो कहानी मैनें लिखी, जो फिल्म मैं बनाना चाहता था, वो मुझे बनाने का मौका नहीं मिला।’’
हम आषा करते हंै कि किसी के साथ भविश्य में किसी के साथ ऐसी घटनायें न हांे और सबको समान मौका मिले अपने सपने को साकार करने का।

Comments are closed.