ग्रेटर नोएडा के आदित्य चौधरी ने मुंबई में ‘सिंगल विकेट क्रिकेट’ में किया कमाल का प्रदर्शन

Abhishek Sharma / Baidyanath Halder

0 332

Greater Noida (25/02/2020) : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा 1 स्थित विश्व भारती पब्लिक स्कूल में आज यहां के छात्र आदित्य चौधरी के लिए एनसीआर स्कोडा सिंगल क्रिकेट टूर्नामेंट में प्रथम स्थान तथा राष्ट्रीय स्कोडा सिंगल विकेट क्रिकेट टूर्नामेंट में अंतिम चार में जगह बनाने पर आज सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

जिसमें स्कूल प्रबंधन द्वारा आदित्य चौधरी व उनके अभिभावकों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र नागर उपस्थित रहे। जिन्होंने आदित्य चौधरी को क्रिकेट किट भेंट करने के साथ बेहतर भविष्य के लिए प्रेरित किया।

बता दें कि आदित्य चौधरी ग्रेटर नोएडा के विश्व भारती पब्लिक स्कूल में पढ़ाई करते हैं। वहीं चौथी कक्षा में उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू किया। जिसके बाद उन्होंने कई टूर्नामेंटों में जीत हासिल की है।  स्कोडा द्वारा दिल्ली में एक टूर्नामेंट कराया था।

जिसमें आदित्य चौधरी ने प्रथम स्थान हासिल किया जिसके बाद मुंबई में आयोजित नेशनल स्कोडा सिंगल विकेट क्रिकेट टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई।  लेकिन यहां उनके सफर का अंत हुआ और उन्होंने टॉप 4 में जगह बनाई।

टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष देवेंद्र नागर ने आदित्य चौधरी को जिले का नाम रोशन करने पर ढेर सारी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार प्रतियोगिताओं में बेहतरीन प्रदर्शन कर अपने परिवार जिले एवं देश का नाम रोशन करते रहो। एसोसिएशन की तरफ से उनको हर संभव मदद दी जाएगी।

आदित्य चौधरी के पिता का कहना है कि मुंबई में आयोजित हुए टूर्नामेंट में इतना अच्छा प्रदर्शन करने के बाद वह बेहद प्रसन्न हैं। वही उनका कहना है कि आदित्य को क्रिकेट के साथ-साथ पढ़ाई को भी लेकर चलना है। एक अभिभावक के तौर पर वे आदित्य को पूरा सपोर्ट करेंगे।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.