आप पार्टी को 7 दिन के अंदर लगा दूसरा झटका , आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने पार्टी से दिया इस्तीफा

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– आम आदमी पार्टी को 7 दिन के अंदर दूसरा झटका मिला है । जिसको लेकर आम आदमी पार्टी की परेशानियां बढ़ती जा रही है । आपको बता दे की आशुतोष के बाद अब आशीष खेतान ने भी आप पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। अपने इस फैसले पर आशीष ने ट्वीट कर कहा कि अब उनका पूरा ध्यान लॉ प्रैक्टिस पर होगा और इस वजह से मैं पॉलिटिक्स से दूर रहे हैं।

आशुतोष ने 15 अगस्त को आप पार्टी से अलग होने की घोषणा की थी। आशुतोष आम आदमी पार्टी से इस्तीफ दे दिया और इसके पीछे अपनी निजी वजह बताई थी। अगल एक से दो दिन में पार्टी ऐलान भी कर देगी।

सूत्रों के मुताबिक आशुतोष ने पहले ही आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम केजरीवाल को कुछ महीने पहले ही अपना इस्तीफा सौंप दिया था लेकिन इसे स्वीकार नहीं किया गया था। इसलिए उन्होंने सार्वजनिक तौर पर इसकी घोषणा की।आशुतोष का कहना है कि वो अपने कुछ निजी कारणों से पार्टी का साथ छोड़ रहे हैं।

वहीं आशुतोष ना केवल पार्टी बल्कि राजनीति से भी संन्यास ले रहे हैं। खबर है कि वो वापस पत्रकारिता से जुड़ सकते हैं। दरअसल आशुतोष आप से जुड़ने से पहले मीडिया में सक्रिय थे। लेकिन अब उनके पार्टी छोड़ने से ये एक बड़ा झटका हो सकता है।

खासबात ये है कि आशुतोष का पार्टी कमान के साथ मतभेद काफी पहले ही उभर आया था। राज्यसभा चुनावों के समय जब सीएम केजरीवाल ने सुशील गुप्ता को राज्यसभा का टिकट दिया था। आशुतोष और संजय गुप्ता के साथ उद्योगपति सुशील गुप्ता को भेजे जाने के बाद से ही आशुतोष पार्टी से नाराज थे। इसके बाद केजरीवाल ने एनडी गुप्ता को उनकी जगह राज्यसभा भेज दिया था। तब से ही आशुतोष सक्रिय राजनीति में कम ही दिखाई पड़ते हैं। अब खबर है कि वो पार्टी के साथ-साथ राजनीति से भी सन्यास ले रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.