ग्रेटर नोएडा : पुलिस मुठभेड में शराब तस्कर गोली लगने से घायल, 50 लाख की शराब बरामद

ABHISHEK SHARMA

0 150

ग्रेटर नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का दौर लगातार जारी है। दादरी थाना पुलिस ने ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे के रास्ते हो रही शराब की तस्करी को रोकने के लिए अभियान चला रखा है।

इसी क्रम में रविवार रात को पुलिस ने ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे के रास्ते बिहार ले जा रहे शराब से लदे ट्रक के साथ एक तस्कर को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस की शराब तस्करों से दादरी के आनंदपुर मोड के पास मुठभेड़ हो गई।

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से एक तस्कर घायल हो गया, जबकि दूसरा आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब हुआ। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 700 पेटी शराब बरामद की है।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने आधिकारिक बयान में बताया कि रविवार को हरियाणा के रोहतक निवासी पवन कुमार अपने साथी के साथ शराब से लदा ट्रक हरियाणा से बिहार लेकर जा रहा था। ट्रक में शराब की 700 पेटियां लगी थी।

उन्होंने बताया कि दादरी पुलिस ने जांच के लिए ट्रक रोकना चाहा तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की, पुलिस की गोली पवन कुमार नामक तस्कर को लगी है। जिसमें वह घायल हो गया़

इस बीच उसका साथी पुलिस को चकमा देते हुए फरार हो गया। बरामद की गई शराब की कीमत ₹50 लाख आंकी गई है। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर फरार आरोपित की जांच शुरू कर दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.