अमित शाह की राहुल गाँधी को चुनौती , कहा -चर्चा करनी है तो आइए, 1962 से आज तक हो जाए दो-दो हाथ

Rohit Sharma

0 85

नई दिल्ली :– एक तरफ जहां चीन के साथ तनाव जारी है वहीं दूसरी तरफ इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासी घमासान भी मचा हुआ है । लद्दाख में लैक पर गलवान घाटी में चीन से झड़प में 20 भारतीय जवानों की शहादत के बाद से सियासत भी जोरों पर है ।

गलवान घाटी में झड़प पर भारत की प्रतिक्रिया को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर लगातार सवाल उठाए. यहां तक कि राहुल गांधी ने “Surender Modi” तक ट्वीट कर डाला. इस पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पार्लियामेंट होनी है. चर्चा करनी है तो आएं, करेंगे. 1962 से आजतक दो-दो हाथ हो जाए ।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ पर तंज कसा है. एक ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा है कि राष्ट्र रक्षा और सुरक्षा की बात कब होगी।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कुछ दिन पहले चीन मुद्दे पर भी ट्वीट कर प्रधानमंत्री से जवाब मांगा था. उन्होंने कहा था कि देश के लोग प्रधानमंत्री से ‘सच’ सुनना चाहते हैं. देश में लगातार बढ़ रही पेट्रोल और डीजल की कीमतों को लेकर भी उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, मोदी सरकार ने कोरोना महामारी और पेट्रोल-डीज़ल की क़ीमतें “अनलॉक” कर दी हैं ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.