दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में 1 जुलाई से फिर शुरू होगी ओपीडी सेवा, पढ़े पूरी खबर

Rohit Sharma

0 65

नई दिल्ली :– देश की राजधानी दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में करीब तीन महीने से बंद ओपीडी सेवा फिर से शुरू होने जा रही है।

अस्पताल प्रबंधन ने जानकारी देते हुए बताया कि एक जुलाई से अस्पताल में सेवाएं सामान्य रूप से शुरू हो जाएंगी. ये सुविधा सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक जारी रहेगी।

अस्पताल में आने वाले मरीजों को इस दौरान कोरोना के सभी नियमों का ध्यान रखना होगा. वहीं अस्पताल प्रबंधन ने भी इसके लिए इंतजाम पूरे कर लिए हैं ।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण देशभर में कई बंदिशें लागू हो गईं थीं. जिसका असर अस्पतालों की ओपीडी पर भी पड़ा था. इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानी मरीजों को हुई थी. करीब तीन महीने बाद लोगों को राहत देते हुए सर गंगा राम अस्पताल में ओपीडी की सेवा वापस सामान्य रूप से शुरू होने जा रही है ।

दिल्ली में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच कोविड-19 के प्रसार के व्यापक विश्लेषण के लिये शहर के कुछ इलाकों में शनिवार को सीरोलॉजिकल सर्वेक्षण शुरू किया गया। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 2,948 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या 80 हजार के पार पहुंच गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.