गृहमंत्री अमित शाह की अचानक तबियत हुई खराब , एम्स अस्पताल में भर्ती , इलाज जारी

ROHIT SHARMA

0 226

नई दिल्ली :– देश के गृहमंत्री अमित शाह की अचानक तबियत ज्यादा खराब हो गई है , जिसके चलते उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है , फिलहाल उनका उपचार जारी है ।

 

मिली जानकारी के मुताबिक देर रात अमित शाह को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी , धीरे धीरे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगी , डॉक्टरों की सलाह पर गृहमंत्री अमित शाह को देर रात ही एम्स में भर्ती कराया गया ।

 

आपको बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके थे , जिनका इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में कराया गया , कुछ दिनों बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी , जिसके चलते उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया ।

 

हालांकि डॉक्टरों ने चेकअप के लिए अमित शाह से कहा था कि अगर फिर सांस लेने में तकलीफ हो तो द्वारा से अस्पताल में भर्ती होने पड़ेगा । फ़िलहाल डॉक्टरों की माने तो उन्होंने कहा है कि अभी उपचार चल रहा है , जल्दी ही हेल्थ बुलेटिन जारी करेंगे ।

 

सूत्रों के मुताबिक उन्हें सीएन टॉवर में रखा गया है. डॉक्टर रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी में जुटी है ,उनकी हालत स्थिर बताई गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.