दादरी : शेर सिंह भाटी हत्याकांड का मुख्य आरोपी वसीम चढा पुलिस के हत्थे

ABHISHEK SHARMA

0 352

दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दारोगा के बेटे की 8 सितंबर को दादरी में बीच बाजार में चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। शनिवार रात पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आलोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि 2 आरोपियों को दादरी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। शेर सिंह भाटी की हत्या होने के बाद क्षेत्र का गुर्जर का समाज आरोपियों पर कडी कार्रवाई की मांग कर रहा है। गुर्जर समाज के लोगों का कहना है कि जिस तरह का यह जघन्य हत्याकांड हुआ है, उसके आरोपियों पर रासुका व अन्य सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने शेर सिंह भाटी हत्याकांड के मुख्य आरोपी वसीम को गिरफ्तार कर लिया है, जोकि दादरी की न ई आबादी का रहने वाला है। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अब तक मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। पूछताछ में अगर किसी और अन्य आरोपी का नाम सामने आता है तो बाद में और भी गिरफ्तारी संभव है।

बता दें कि शुक्रवार को इस मामले में चिटहेरा स्थित शिव मंदिर पर एक मसापंचायत बुलाई गयी थी। जहां लोगों ने हत्यारों पर कडी कार्रवाई के लिए जमकर बवाल काटा। ग्रामीणों ने हत्यारोपियों पर रासुका लगाने और सख्त कार्रवाई की मांग को बुलंद करते हुए पुलिस के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की। दिनदहाडे हुए इस हत्याकांड के बाद से लोगों में आक्रोश का माहौल है।

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र के कस्बा दादरी में मंगलवार शाम को दिल्ली पुलिस के सेवानिवृत्त दरोगा शिव राज सिंह के बेटे शेर सिंह चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी, यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.