चालान काटने से गुस्साए कार चालक ने पुलिसकर्मी को बोनट पर बैठाकर 5 किमी घुमाया

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

Noida (31/05/19):– जिले में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद हैं पुलिस लगातार उन पर शिकंजा कसने की कोशिश कर रही है फिर भी लगातार अपराधिक गतिविधियां बढ़ती नजर आ रही है। हाल ही एक मामला नोएडा में देखने को मिला , जहां पर एक दबंग ने पुलिसकर्मी को ही अपना निशाना बना लिया। दरअसल, रॉन्ग साइड पर आ रही कार को रोकने पर ड्राइवर ने ट्रैफिक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को टक्कर मारने की कोशिश की।


बचने के लिए पुलिसकर्मियों उछलकर बोनट पर लटक गया उसके बोनट पर लटके होने के बावजूद कार सवार करीब 5 किलोमीटर तक गाड़ी शहर की सड़कों पर भगाता रहा। हालांकि बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार सवार को गिरफ्तार कर लिया और कार को जब्त भी कर लिया गया है।

दरअसल ट्रैफिक पुलिस में तैनात सिपाही महबूब अली बुधवार रात सेक्टर 31/25 चौराहे पर ड्यूटी कर रहे थे। रात करीब 9:00 बजे स्पाइस मॉल चौराहे की ओर से एक स्विफ्ट डिजायर कार रॉन्ग साइड से चौराहा पार करने लगी। महबूब अली ने सिटी बजाकर कार को रुकवा लिया और चालान काटने लगे।

चालान कटने से गुस्सा आया ड्राइवर कार से नीचे उतरा और महबूब अली के साथ बदसलूकी करने लगा। इसका विरोध करने पर ड्राइवर ने धक्का-मुक्की की इसके बाद ड्राइवर अपनी कार में बैठ गया और सिपाही पर कार चढ़ाने की कोशिश की टक्कर से बचने के लिए महबूब अली उछलकर बोनट पर लटक गए।

कार सवार उन्हें ऐसी हालत में एनटीपीसी चौराहा, गिझौड़ चौराहा होते हुए ममूरा की ओर ले जाने लगा। रेड लाइट के पास पहुंचने पर वाहनों में फंसे होने पर कुछ बाइक सवारों ने घेरकर कार रुकवा ली। इसके बाद 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दे दी गई। महबूब अली के हाथ और घुटने में चोट आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.