नोएडा : मालाबार गोल्ड एंड डायमंड शोरूम का बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने किया उद्घाटन

Jitender pal (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

0 440

नोएडा : मालाबार गोल्ड एंड डायमांड्स ने अपने 212 वे शोरूम का शुभारभ नोएडा के सेक्टर 18 में किया , जिसका उद्धघाटन बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने किया।

इस अवसर पर मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स इंडिया के प्रबंध निदेशक (परिचालन) ओ. आशेर, क्षेत्रीय प्रमुख पीके सिराज सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। इसके साथ ही दुनिया भर में मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के शोरूम की वैश्विक संख्या बढ़ कर 212 हो गई है। उद्घाटन के अवसर पर कम्पनी ने 30 हजार रुपये के आभूषण की खरीद करने वाले हर ग्राहक को एक साने का सिक्का मुफ्त देगी। यह ऑफ़र चार मार्च तक चलेगा। खास यह है कि आभूषणों की खरीद से जुड़ी इस पेशकश का लाभ ग्राहक मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के करोल बाग, पीतमपुरा और गुडगांव के शोरूम में भी उठा सकते हैं।

बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने शोरूम के उद्धघाटन के समय कहा की नॉएडा में काफी समय से आ रहे है , ये ख़ुशी की बात है कि आज नॉएडा काफी तरक्की का चूका है ,अनिल कपूर की एक झलक पाने के लिए सेक्टर 18 मलाबार शोरूम के सामने कई हज़ार दर्शक मौजूद थे भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ साथ प्राइवेट बाउंसर को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी। फिल्म स्टार अनिल कपूर ने स्टेज पर अपने चाहने वालो लोगो का अभिनन्दन किया साथ अपनी कुछ फिल्मो के सुपर हिट गानो पर डांस कर लोगो का दिल जीता।

साथ ही लोगो के साथ ही सेल्फी भी ली।
मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स देश में अपने शोरूम की संख्या बढ़ाने की योजना पर काम कर रही है।

इस योजना के तहत कम्पनी दिल्ली एनसीआर में पांच और पांजाब में तीन नए शोरूम खोलने की योजना पर काम कर रही है। मालाबार गोल्ड एंड डायमंड लगभग हजार नए कर्मचारियों की भर्ती की प्रक्रिया में है। कंपनी के अध्यक्ष एम.पी. अहमद ने बताया कि चालू साल के दौरान कारोबारी विस्तार के तहत कंपनी दुनिया भर में विभिन्न प्रारूपों के तहत 50 नए शोरूम खोलेगी। उन्होंने बताया कि कंपनी इस साल अमेरिका, श्रीलंका, बांग्लादेश और ब्रुनेई के बाजार में भी प्रवेश करेगी। कंपनी के शोरूम ग्राहकों को एक नया शॉपिंग अनुभव देने के लिए डिजाइन किये गये हैं। उन्होंने कहा हमारा व्यवसाय पारदर्शिता, ईमानदारी और गुणवत्ता के सिद्धांत आधारित है जिसके तहत हम मूल्य वर्धित सेवाओं के साथ ऐसी डिजाइन वाली उत्पाद ग्राहकों को मुहैय्या कराते हैं, जो हर वर्ग और हर आयु वर्ग के लोगों के अनुकूल होते हैं। यही वह महत्वूपर्ण कारक है जो हमें वैश्वित स्वीकृति देते हैं। उन्होंने कहा कि 2018 में हम न कि सिर्फ नए शोरूम खोलेंगे बल्कि नई निर्माण इकाईयां भी शुरू करेंगे। दुनियाभर में अग्रणी ज्वेलरी रिटेलर बनना चाहते हैं और हमारा यह कदम इसी रणनीति का हिस्सा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.