गौतम बुद्ध नगर के एक और SDM कोरोना पाॅजिटिव, 2 अन्य SDM पहले से हैं संक्रमित

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

 

गौतम बुद्ध नगर में कोरोना ने कहर मचा रखा है। यहां दिन प्रतिदिन बड़ी संख्या में कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। गौतम बुद्ध नगर के सीएमओ, जिला निगरानी अधिकारी , एसडीएम समेत कई अधिकारी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। निश्चित ही यह जिला प्रशासन के लिए बेहद बुरी खबर है।

जिला प्रशासन के अधिकारी लगातार कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं। सोमवार को एक और एसडीएम की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ गई। एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

एहतियात के तौर पर उनके परिवार के सदस्यों को आइसोलेशन पर रख दिया गया है। ज्ञात हो पूर्व में दो एसडीएम की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।

आपको बता दें कि एसडीएम की तबीयत पिछले कुछ दिनों से खराब चल रही थी। उनके परिवार के एक सदस्य को कोरोना हुआ था। पूर्व में उन्होंने जांच कराई थी, लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। सोमवार को उन्होंने दोबारा अपनी जांच कराई। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया।

वर्तमान में जिला प्रशासन के तीन एसडीएम संक्रमण की गिरफ्त में हैं। तीनों का इलाज चल रहा है । ऐसे में जिलाधिकारी के सामने समस्या खड़ी हो गई है तीनों एसडीएम के संक्रमित होने के बाद उनके काम की जिम्मेदारी किसे दी जाए।

एसडीएम की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में सैनिटाइज कराया गया। पिछले एक-दो दिनों के दौरान एसडीएम के संपर्क में जो अधिकारी थे उनकी भी जांच कराई जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.