ममता बनर्जी को लगा करारा झटका , विधायक समेत वरिष्ठ नेता बीजेपी में हुए शामिल

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

Galgotias Ad

(29/05/2019) बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने आज प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि बंगाल के भीतर जिस प्रकार से आतंक वाली राजनीति चल रही है, उससे टीएमसी के भीतर भी काफी रोष है। उन्होंने कहा ममता बनर्जी के अहंकार के कारण वहां काम करने में लोगों का दम घुट रहा है इसलिए बड़ी संख्या में लोगों का विश्वास पीएम मोदी पर बढ़ रहा है। जिसको लेकर टीएमसी के विधायक और पार्षद बीजेपी में शामिल हो रहे है ।



आपको बता दे कि पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस  को 24 घंटे के भीतर दूसरा बड़ा झटका लगा है। टीएमसी के विधायक मुनीरुल इस्लाम को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। साथ ही उनके साथ टीएमसी के वरिष्ठ नेता गदाधर हाजरा, मोहम्मद आसिफ इकबाल और निमई दास ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की।

इतना ही नहीं, बीजेपी का दावा है कि अगले कुछ दिनों में टीएमसी के 6 और विधायक पार्टी का दामन थाम सकते हैं। खासबात यह है कि नेताओं के लगातार पलायन से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की टेंशन बढ़ गई है।

दरअसल मंगलवार को उनकी पार्टी के एक विधायक और बड़ी संख्या में पार्षद बीजेपी में शामिल हुए थे। उनके साथ कांग्रेस और CPI (M) के 1-1 विधायक ने भी बीजेपी का दामन थामा था।

वही आज बीजेपी में आए मुनीरुल वीरभूमि जिले के लबपुर विधानसभा से टीएमसी के विधायक हैं। उन्हें बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी में शामिल कराया। वहीं, गदाधर हाजरा टीएमसी के वीरभूमि जिले के ही युवा विंग के अध्यक्ष और पूर्व में विधायक रहे हैं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.