अंसल ग्रुप के प्रबंधक पर पिस्तौल तानने वाले बीजेपी नेता समेत 10 लोगों पर मुकदमा दर्ज

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (16/10/19) : अंसल बिल्डर ग्रुप के मैनेजर को गनपॉइंट पर धमकी देने के आरोप में बीजेपी नेता समेत 10 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अंसल बिल्डर ग्रुप के प्रबंधक का आरोप है कि मेगा पॉलिस प्रॉजेक्ट के मैनेजर को गनपॉइंट पर जंगल में ले जाकर मारपीट की गई।

दादरी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि प्रॉजेक्ट की जमीन पर निर्माण कार्य रोकने के लिए आरोपितों ने वारदात की। आपको बता दें कि बीजेपी के समर्थन से एक आरोपित जिला पंचायत सदस्य का चुनाव भी लड़ चुका है।



दादरी पुलिस के मुताबिक दिल्ली वसुंधरा निवासी अरविंद मिश्रा अंसल में मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। अपने ड्राइवर के साथ वे शनिवार शाम दतावली व रामगढ़ परियोजना की जमीन पर निर्माण कार्य शुरू कराने पहुंचे थे। उस जमीन पर ग्रामीणों ने फसल उगाई है।

अरविंद का आरोप है कि दतावाली निवासी बीजेपी से जुड़े नेता देवा भाटी, ग्रामीण जितेंद्र, सुभाष व जयभगवान सहित 10 लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने अरविंद समेत उनके ड्राइवर दीपक को गनपॉइंट पर बंधक बनाकर जंगल में ले जाकर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपित उस जमीन पर निर्माण कार्य न कराने की बात कह रहे थे। दादरी कोतवाली के एसएसआई देशपाल सिंह ने बताया कि 4 नामजद समेत 10 के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.