नोएडा ऑटों चालक ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ किया प्रदर्शन

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

0 172

दिल्ली सरकार द्वारा नोएडा ऑटो को परमिट का रिन्यू न मिलने से 4000 हजार ऑटो दिल्ली नहीं जा सके , इसको लेकर नोएडा में ऑटो चालकों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया । ऑटो एसोसिएशन के पदाधिकारी ने केजरीवाल हाय-हाय के नारे लगाए । आपको बता दें की रविवार को कुछ ऑटो दिल्ली में गए तो उनके चालान काट दिए गए । ऐसे में नोएडा ऑटो रिक्शा चालक एसोसिएशन ने फैसला लिया है कि आज से से दिल्ली से आने वाले ऑटो को नोएडा में एंट्री करने से रोकेंगे ।

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा
नोएडा ऑटो रिक्शा चालक एसोसिएशन के अध्यक्ष लालबाबू ने बताया कि मामले को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी । जिसकी सुनवाई शुक्रवार को दो जजों की बेंच ने की थी । बेंच ने दिल्ली और केंद्र सरकार को मामले की पूरी रिपोर्ट अगले 10 दिनों में देने को कहा था । नोएडा के सेक्टर 15 मेट्रो स्टेशन के पास दिल्ली जा रहे ऑटो को रोककर एआरटीओ ऑफ़िस ले जाने की बात बताई ।

22 अक्टूबर को होनी है मामले की सुनवाई
बता दें कि मामले की अगली सुनवाई 22 अक्टूबर को होनी है जिसके बाद ये तय होगा कि नोएडा के ऑटो दिल्ली में जा सकेंगे या नहीं । वहीं दिल्ली में ऑटो के प्रवेश को लेकर आरटीओ से बात भी हुई थी जिसमें आश्वासन दिया गया था कि दिल्ली में ऑटो जा सकेंगे । लेकिन रविवार को एक चालक का चालान काट दिया गया ।

इस पर ये फैसला लिया गया है कि अब अगली सुनवाई तक दिल्ली में ऑटो नहीं जाएंगे । साथ ही इस दौरान दिल्ली के ऑटो को भी शहर में प्रवेश से रोका जाएगा । जिसके लिए नोएडा एसपी ट्रैफिक ने भी तीन टीमें ऑटो एसोसिएशन को दी है जोकि दिल्ली के ऑटो को नोएडा में एंट्री करने पर उन्हें रोक उनके ऑटो सीज करेंगी ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.