नोएडा में बीमारी के कारण महिला पत्रकार की मौत, 25 दिन बाद मिली फ्लैट में लाश

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News

187

नोएडा के थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 99 स्थित सुप्रीम अपार्टमेंट सोसाइटी के फ्लैट नंबर 1601 में 52 बर्षीय वविता बाशु महिला पत्रकार पत्नी मधुसूदन गोपाल सिंह चौधरी की लाश रविवार को उनके ही फ्लैट में मिली। तेज बदबू आने के कारण पड़ोसिओं की सूचना पुलिस पर पंहुची पुलिस ने देखा तो वविता का शव बरामद किया और शुरूआती जांच में पता चला कि इनकी मौत 20 से 25 दिन पहले हो चुकी है।

दरअसल मृतक महिला गुर्दे की बीमारी से काफी समय से पीड़ित थी। हर हफ्ते में डायलासिस होने चलते काफी परेशान रहती थी। वही पति से तलाक के बाद मृतक महिला अकेली रह रही थी। बेटा सिद्धार्थ बंगलौर की किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है।

तस्बीरों में दिखने वाली ये महिला वविता बांसु है, पेशे ने पत्रकार रही 52 बर्षीय वविता का उनके पति से तलाक हो रखा था , साथ ही इनका बेटा अभी बंगलौर की किसी कम्पनी में काम करता है।

दरअसल नोएडा थाना 39 क्षेत्र के सेक्टर 99 में स्थित सुप्रीम सोसाइटी अपार्टमेंट के कुछ लोगों ने रविवार को दोपहर में पुलिस को सूचना कि फ्लैट नंबर 1601 से स्मेल आ रही है। पुलिस ने मौके पर पंहुचकर देखा तो वहां एक महिला का शव पड़ा हुआ था जोकि 20 से 25 दिन पुराना लग रहा था।

सूचना पाकर बेटा सिद्धार्थ भी पंहुच गया जहाँ वविता अकेली रहती थी। पुलिस की शुरूआती जाँच में सामने आया कि मृतक महिला गुर्दे की बीमारी से काफी समय से पीड़ित थी। फ़िलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉडम के लिए भेज दिया है। हालांकि मृतक महिला के बेटे ने किसी के खिलाफ कोई शिकायत पुलिस को नहीं दी है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.