अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी कहने पर भड़के संजय सिंह  , बीजेपी को दी गिरफ्तार करने की चुनौती

ROHIT SHARMA / LOKESH GOSWAMI

Galgotias Ad

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप अपने चरम पर है। आम आदमी पार्टी के सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आज केंद्रीय मंत्री और दिल्ली बीजेपी के चुनाव प्रभारी पर बड़ा हमला बोला था।

जावड़ेकर ने केजरीवाल के पिछले बयान के सहारे उन्हें आतंवादी कहा था। उनके इस बयान पर आप पार्टी  के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पलटवार किया है।

संजय सिंह ने कहा है कि देश की राजधानी दिल्ली में ऐसा हो रहा है, जहां केंद्र सरकार, चुनाव आयोग की मौजूदगी है। कैसे कोई केंद्रीय मंत्री इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकता है।

अगर केजरीवाल आतंकवादी हैं तो मैं बीजेपी को चुनोती देता हूं कि उन्हें गिरफ्तार कर दिखाए। साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री बौखलाहट में इस तरह का बयान दे रहे हैं। दिल्ली चुनाव में बीजेपी की हार होगी।

आपको बता दे की केंद्रीय मंत्री और दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के चुनाव प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और लोगों से पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं? जावड़ेकर ने कहा कि आप (केजरीवाल) आतंकवादी हो और इसके लिए बहुत सारे सबूत हैं।

प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि आप (केजरीवाल) ने खुद कहा है कि आप अराजकतावादी हो। आतंकवादी और अराजकतावादी में ज्यादा अंतर नहीं होता है।आगे उन्होंने कहा कि मोगा में केजरीवाल खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकी कमांडर गुरिंदर सिंह के घर पर रात भर रुके थे।

जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा था मैं रुकूंगा। उन्होंने कहा, वह अनजाने में नहीं जान बुझकर रुके थे। आज केजरीवाल की पार्टी शाहीन बाग का समर्थन कर रही है। असम की और जिन्ना वाली आजादी के साथ खड़े रहना भी आतंकवाद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.