हाथरस सामूहिक दुष्कर्म कांड में अरविंद केजरीवाल ने योगी समेत पुलिस प्रशासन पर साधा निशाना , पढ़े पूरी खबर

ROHIT SHARMA

0 151

नई दिल्ली :– हाथरस में हुए सामूहिक बलात्कार के मामले में राजनीति गरमा गई है । दिल्ली में लगातार विपक्ष पार्टी द्वारा प्रदर्शन जारी है । खासबात यह है कि पुलिस द्वारा पीड़िता का जबरन अंतिम संस्कार मामले में योगी सरकार को निशाने पर ला दिया है ।

 

हर पार्टी योगी सरकार की आलोचना कर रही है , वही इस मामले में योगी आदित्यनाथ ने जाँच शुरू करवा दी है , साथ ही पुलिस प्रशासन से जवाब तलब किया है । इस पूरे मामले में पीड़ित परिवार ने उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से निष्क्रियता दिखाने का आरोप लगाया है।

 

इसे लेकर लोगों में जबरदस्त आक्रोश फूट पड़ा है और कई नेताओं ने भी इस पर गुस्सा जाहिर किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी तक सभी ने इसपर नाराजगी व्यक्त की है।

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हाथरस की पीड़िता का पहले कुछ वहशियों ने बलात्कार किया और कल पूरे सिस्टम ने बलात्कार किया। पूरा प्रकरण बेहद पीड़ादायी है।

 

वही दूसरी तरफ केजरीवाल के अलावा दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया “उत्तर प्रदेश में कल रात पुलिस ने जिस तरह पीड़िता का अंतिम संस्कार किया वह भी बलात्कारी मानसिकता का ही प्रतीक है। सत्ता, जाति और वर्दी के अहंकार के आगे इंसानियत तार तार हो रही है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.