आर्टिकल 370 पर दिल्ली में 25 सितंबर से शुरू होगा बीजेपी का जनजागरण अभियान

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 99

कश्मीर से आर्टिकल-370 और 35-ए हटाए जाने के बाद पूरे देश में पैदा हुए एक नए भावनात्मक माहौल का फायदा बीजेपी आने वाले विधानसभा चुनावों में भी उठाने की तैयारी में है। बीजेपी इस मुद्दे को लेकर जन जागरण अभियान शुरू करने जा रही है, जिसकी शुरुआत 25 सितंबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम से होगी। विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता को इस अभियान का संयोजक बनाया गया है।



अभियान गुप्ता ने बताया कि ऐतिहासिक भूल का ऐतिहासिक सुधार, इस मूलमंत्र पर आधारित यह जन जागरण अभियान पूरी दिल्ली में अगले 15 दिनों तक चलाया जाएगा, जिसकी शुरुआत और पहली सभा का आयोजन आगामी 25 सितंबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होगा।

इस सभा को बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सम्बोधित करेंगे। एक राष्ट्र, एक संविधान के आदर्श पर आधारित इस कार्यक्रम में एक प्रदर्शनी और 10 मिनट की विडियो के जरिए लोगों को कश्मीर के ताजा हालात के बारे में बताया जाएगा।

25 सितंबर के कार्यक्रम के बाद दिल्ली के सभी जिलों में इस मुद्दे पर जन जागरण सभाओं का आयोजन किया जाएगा, जिसमें राष्ट्रीय स्तर के नेता दिल्ली की जनता से सीधा संवाद करेंगे। गुप्ता ने कहा कि जनजागरण अभियान के माध्यम से कश्मीर से अनुच्छेद 370 और धारा 35-ए को खत्म किए जाने के पीछे मोदी सरकार की भावना से दिल्ली की जनता को अवगत कराया जाएगा।

इसी प्रकार का एक जनसंपर्क अभियान पूरे देश में चल रहा है, जिसकी शुरुआत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल जगमोहन के साथ मिलकर की हे। जन जागरण अभियान के तहत जिला स्तर पर कार्यक्रम आयोजित कर दिल्ली को लोगों को बताया जाएगा कि केंद्र सरकार के इस ऐतिहासिक कदम से कश्मीर के लोगों और पूरे देश को कितना लाभ होने वाला है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.