एचडीएफसी बैंक के एटीएम में लगी भीषण आग, लाखों रूपये जलने का अनुमान

ABHISHEK SHARMA

0 147

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में आज उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक एटीएम में भीषण आग लग गई. आग इतनी जबरदस्त थी कि मिनटों में ही उसने पूरे एटीएम को और वहां लगे बोर्डों को भी चपेट में ले लिया। एहतियात के तौर पर आस-पास की दुकानों को भी खाली कराया गया।

लोगों ने इसकी सूचना तुरंत दमकल विभाग को दी। दमकल विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक सब कुछ जलकर खाक हो चुका था। आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। वहीं इस आग में लाखों रुपये जलने का भी अनुमान लगाया जा रहा है।

फिलहाल बैंककर्मी इस पूरे प्रकरण की जांच करेंगे। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है और पुलिस इस पूरी घटना की जांच में जुट गई है। आग इतनी ज्यादा भयंकर थी कि आग की लपटें दूसरी मंजिल तक भी जा रही थीं।

दरअसल, नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के तुगलपुर में एचडीएफसी बैंक के एटीएम में अचानक आज आग लग गई।आग लगते ही पूरे मार्किट में अफरा-तफरी मच गई.स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस व दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

अनुमान जताया जा रहा है कि इस आग में लाखों रुपए भी जल गए हैं। जिसकी जांच बैंक कर्मी करेंगे। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। पुलिस आग के कारणों का पता लगाने में जुटी है। शुरूआती जांच मदिन आग लगने की वजह शार्ट शर्किट सामने आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.