एवीजे सोसाइटी के गार्डों ने दो इंजीनियर को पीटा, वारदात सीसीटीवी में कैद

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी में बुधवार की रात 12:30 बजे मुख्य द्वार पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने होंडा कंपनी के दो इंजीनियर से मारपीट की है। आरोप है कि सुरक्षाकर्मियों ने इंजीनियरों को दौडाकर पीटा।

इंजीनियर का कहना है कि बुधवार की देर रात कंपनी से वापस आए थे। सोसायटी के सरक्षाकर्मी ने उसके साथी इंजीनियर से अभद्रता की। आरोपियों ने दौड़ते हुए इंजीनियरों पर ईंट से हमला किया। इंजीनियर ने इस मामले में सूरजपुर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कराई है।

एवीजे हाइट्स सोसायटी के निवासी होंडा कंपनी के इंजीनियर राकेश ने बताया कि बुधवार की देर रात करीब साढ़े 12:30 बजे वह ड्यूटी खत्म कर लौटे थे। उनके सहकर्मी इंजीनियर कृपाशंकर भी उनके साथ थे। सोसायटी के गेट पर सुरक्षाकर्मी आग से हाथ सेंक रहे थे। दोनों सोसायटी के भीतर दाखिल होकर कुछ आगे पहुंच गए।

इंजीनियर का आरोप है कि तभी एक सुरक्षाकर्मी ने गाली देते हुए उन्हें रोका। उन्होंने सुरक्षाकर्मी से कहा कि वह सोसायटी के ही रहने वाले हैं। उनके वाहन पर स्टीकर भी लगा हुआ है। आरोप है कि इसके बावजूद सुरक्षाकर्मी उनके पास पहुंचे और अभद्रता करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट की।

उन्होंने मोबाइल पुलिस को फोन करने के लिए निकाला तो वह भी छीन लिया। वहां से इंजीनियर बचकर भागे तो सुरक्षाकर्मियों ने ईट फेंककर हमला किया। हालांकि, इससे वह बच गए। लेकिन आगे जाकर राकेश गिर पड़े। सुरक्षा कर्मियों ने वहां पहुंचकर उनसे मारपीट की।

इसके बाद सूचना पर पुलिस पहुंची तो सुरक्षाकर्मीभाग गए। राकेश का कहना है कि घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। मामले में आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.