नोएडा में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने चाइनीज समान जलाकर किया बहिष्कार

0 348

PHOTO.VIDEO.STORY- JITENDER PAL- TEN NEWS

नोएडा। बजरंगदल और विश्व हिंदू परिषद द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर चाइनीज सामानों के विरोध में चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को शहर के सेक्टर- 22 में विरोध प्रदर्शन कर चाइनीज सामान जलाया। कार्यकर्ताओं ने चाइनीज सामान जलाकर अपना विरोध प्रकट किया और सभी लोगों से चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने का आह्वान किया।

इस दौरान बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषट के कार्यक्रताओं ने सभी त्यौहार जैसे कि होली- दिवाली पर चाइनीज सामान न खरीदने की अपील की और सभी लोगों ने चाइनीज प्रोडक्ट न खरीदने की शपथ भी ली। विश्व हिंदू परिषद के कृष्णपाल शर्मा ने कहा कि हमारे देश में लोगों द्वारा चाइनीज सामान इस्तेमाल किया जा रहा है जिससे चाइना को फंड मिल रहा है। जिसका प्रयोग वह भारत के खिलाफ रणनीति तैयार करने में लगाता है।
इसके अलावा चाइना हमेशा से ही पाकिस्तान का समर्थन करता आया है। इसलिए भारतवासियों को समझना पड़ेगा और चाइनीज प्रोडक्सट से दूरी बनानी पड़ेगी। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और यहां मौजूद लोगों को चाइनीज प्रोडक्ट के खिलाफ मुहिम चलाने की भी अपील की।
इस मौके पर विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों और महानगर समरसता प्रमुख कृष्णपाल शर्मा, सेवा प्रमुख विपिन सिंगला , बजरंगदल से महानगर अखाड़ा प्रमुख अजय जी मीडिया प्रभारी प्रदीप मिश्रा चौड़ा प्रखण्ड अध्यक्ष किरणपाल जी मंत्री कुलदीप अग्रवाल जी , सुरक्षा प्रमुख चंदन पंडि आदि मौजूद रहे

 

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.