राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन संगठन ने पॉर्नसाइट पर प्रतिबंध लगाने की माँग को लेकर दिल्ली में किया प्रदर्शन

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

0 150

(19/05/2019) राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन संगठन ने आज पॉर्नसाइट , अश्लील और ऑनलाइन वैश्य व्यवसाय करने वाले को खिलाफ जंतर मंतर पर प्रदर्शन किया । उनका कहना है कि देश मे महिलाओं और अल्पवयस्क लड़के -लड़कियों पर लैगिक अत्याचार और बलात्कार की घटनाएं बहुत बढ़ गई है ।



इसका प्रमुख कारण पॉर्नसाइट , अश्लील और ऑनलाइन वैश्यव्यवसाय करने वाले सूचना – जालस्थान है । साथ ही उन्होंने बताया कि इसी प्रकार आजकल वेब सीरीज भी बहुत देखी जा रही है । इसके माध्यम से भी अश्लीलता , अनैतिकता और आपराधिक कृत्योंवाले दृश्य बिना रोक टोक प्रसारित हो रहे है , इसलिए ऐसे समाजघाती पॉर्नसाइट , अश्लील और ऑनलाइन वैश्य व्यवसाय करने वाले सूचना – जालस्थानों तथा वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाया जाए ।

वही दूसरी तरफ प्रदर्शनकारियों ने दूध में मिलावट , मानव के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करनेवालों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग भी की ।

पेट्रोल पंपो पर पेट्रोल – डीजल भरने की नली पारदर्शक करने का नियम बनाए , साथ ही अभिव्यक्ति स्वतंत्रता का आधार लेकर पाकिस्तान का समर्थन करनेवालों पर तुरंत कठोर कार्यवाही समेत तमाम मुद्दों को लेकर संस्था ने खाद्य विभाग , पेट्रोलियम मंत्रालय और प्रधानमंत्री के नाम पर ज्ञापन सोपा ।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन संगठन ने जो माँग की है , उस पर आनी वाली सरकार को ध्यान देना चाहिए , अगर हमारी माँग नही मानी जाएगी तो ये धरना विशाल रूप लेगा , जिसकी जवाबदेही केंद्र और राज्य सरकार की होगी ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.