बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने ममता पर साधा निशाना , कहा -चुनाव से बाहर हो ममता बनर्जी की निरंकुश, तानाशाही और फासीवादी सरकार

ROHIT SHARMA

0 159

नई दिल्ली :– बीजेपी पार्टी ने ममता बनर्जी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है , लगातार आरोप के साथ ममता बनर्जी पर निशाना साधा जा रहा है । वही इस कड़ी में आज फिर बीजेपी ने ममता बनर्जी को घेरे में लिया , साथ ही गम्भीर आरोप भी लगाए ।

 

 

आपको बता दें कि अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं। भारतीय जनता पार्टी इस चुनाव के लिए अभी से बंगाल में सक्रिय हो गई है। गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा अभी से चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

 

इस बीच भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या ने पश्चिम बंगाल सरकार पर निशाना साधा है। सूर्या ने कहा है कि हम यह सुनिश्चित करेंगे कि ममता बनर्जी की यह निरंकुश, तानाशाही और फासीवादी सरकार इस चुनाव में बाहर हो जाए।

 

उन्‍होंने कहा कि मैं यह सवाल उन ईमानदार भारतीयों से पूछना चाहता हूं जो पश्चिम बंगाल में फासीवाद के खिलाफ आवाज उठाने के लिए भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं और कानून के शासन के लिए खड़े हैं।

 

आपको बता दें कि साल 2011 के विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी ने तीन दशक से पश्चिम बंगाल की सत्ता में काबिज लेफ्ट का सफाया कर दिया था। इसके बाद से ममता बनर्जी सत्ता पर काबिज हैं। यह लगातार तीसरी बार है जब ममता बनर्जी सीएम की कुर्सी पाने की कवायद में हैं।

 

ममता के रास्‍ते में सबसे बड़ी रुकावट भारतीय जनता पार्टी है क्‍योंकि 2019 में लोकसभा में सफलता हासिल करने के बाद से बीजेपी बंगाल से ममता सरकार का खात्‍मा करने पर तुली हुई है। राज्य में लेफ्ट और कांग्रेस को पीछे छोड़कर बीजेपी अब निर्विवाद रूप से नंबर दो की पार्टी बन चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.