नोएडा : व्यापारियों का भारत बंद रहा बेअसर

0 446

नॉएडा : व्यापारियों के संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के वालमार्ट द्वारा घरेलू खुदरा कंपनी फ्लिपकार्ट के अधिग्रहण और खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के विरोध में आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का नोएडा बंद के आह्वान का मिला जुला असर देखने मिला। शहर के विभिन्न बाजारों में इसका कम असर देखने को मिला।

व्यापारियों के संगठन कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के वालमार्ट द्वारा घरेलू खुदरा कंपनी फ्लिपकार्ट के अधिग्रहण और खुदरा क्षेत्र में प्रत्यक्ष विदेशी निवेश (एफडीआई) के विरोध में आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल का नोएडा बंद के आह्वान का मिला जुला असर देखने मिला। नोएडा के विभिन्न बाजारों में इसका कम असर देखने को मिला। आज उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल कि नोएडा इकाई ने केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ सभी व्यापारियों को एकजुट होने का नारा लगाते हुए प्रोटेस्ट मार्च निकाला और डीएम को ज्ञापन सौपा।

बता दे आपको आज नोएडा के सभी व्यापारी वर्ग के लोगो ने भारी संख्या में नोएडा के सैक्टर 5 में इक्कठा होकर पैदल चलकर सेक्टर-27 स्थित जिलाधिकारी कैंप कार्यालय तक प्रोटेस्ट मार्च निकाला। प्रोटेस्ट मार्च में व्यापारियों ने जीएसटी, एफडीआई, मंडी शुल्क, सेमपुलिंग, आयकर, ऑनलाइन ट्रेडिंग, की जटिलताओं के संबंध में स्लोगन लिखे प्ले कार्ड लेकर चल रहे थे। और केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ सभी व्यापारियों को एकजुट होने का नारा लगा रहे थे। सभी व्यापारी पैदल चलकर सेक्टर-27 स्थित जिलाधिकारी कैंप कार्यालय पर पहुंचकर जिलाधिकारी बीएन सिंह को एक ज्ञापन प्रधानमंत्री के नाम सौंपा।

उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल नोएडा इकाई के जिला अध्यक्ष ने व्यापारियों का आह्वान किया कि अब समय आ गया है कि हम सभी एकत्रित होकर भारी संख्या में इस नीति का विरोध करे उन्होंने अपनी मांगों से व्यापारियों को अवगत कराया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.