भारती तनेजा के एल्प्स ब्यूटी क्लिनिक की नोएडा में हुई ग्रैंड ओपनिंग

TEN NEWS

Galgotias Ad

Noida (09/09/19) : एल्पस ब्यूटी क्लीनिक की ग्रैंड ओपनिंग नोएडा के सेक्टर 122 में बड़े ही शानदार तरीके से हुई। इस अवसर पर उपस्थित एल्पस ब्यूटी क्लीनिक और एकेडमी की फाउंडर डायरेक्टर और मशहूर कॉस्मेटोलॉजिस्ट डॉ. भारती तनेजा, एल्पस की एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर गुंजन तनेजा गौड़ के साथ ही नितिन कुमार गोयल और जानी मानी पेज थ्री सेलिब्रिटीस ने कार्यक्रम की शोभा बढाई।



इस अवसर पर डॉ. भारती तनेजा ने ब्यूटी फील्ड से जुड़े लोगों के बीच ब्यूटी के लेटेस्ट ट्रेंड जिसमे हेयर एक्सटेंशन, नेल एक्सटेंशन, आई लेश एक्सटेंशन और परमानेंट मेकअप की जानकारियों को साझा किया।

देश के विभिन्न हिस्सों में वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में एल्पस ब्यूटी क्लीनिक और एकेडमी, कस्टमर सर्विस दे रही है। उनका यह दृढ़ विश्वास है कि उनके उत्पादों और सेवाओं के रूप में ग्राहकों की संतुष्टि सबसे महत्वपूर्ण है। अपने इसी विश्वास के आधार पर एल्पस ने ग्राहकों के एक विशाल आधार को विकसित करने में मदद की है, जो दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है।

यही वजह है कि ब्यूटी इंडस्ट्री में एल्पस ने एक मजबूत मुकाम स्थापित किया है। ब्यूटी फील्ड में बेहतरीन सर्विसेस देने के लिए प्रसिद्ध एल्पस ब्यूटी क्लीनिक की अधिक जानकारी पाने के लिए विजिट करें us@bhartitaneja.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.