नरेंद्र भाटी के भाई बिजेंद्र भाटी ने थामा बीजेपी का दामन, नरेंद्र भाटी भी लेंगे बीजेपी की शरण

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

#Loksabha2019 : दादरी विधानसभा क्षेत्र में सपा को करारा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के नेता व दादरी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख बिजेंद्र भाटी पार्टी छोड़कर अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए। लखनऊ में बीजेपी मुख्यालय पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने बिजेंद्र भाटी व उनके को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

चिटहेरा के रहने वाले बिजेंद्र भाटी सपा से दादरी ब्लॉक के निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख रहे हैं। उनकी पत्नी निशा भाटी वॉर्ड तीन से जिला पंचायत सदस्य हैं। सोमवार को दादरी विधायक तेजपाल नागर, बीजेपी जिलाध्यक्ष विजय भाटी के साथ बिजेंद्र प्रमुख अपने सर्मथकों राजेश प्रधान, ऋषि प्रधान, कमल भाटी बील, जितेंद्र प्रधान धूमखेडा, सुरेंद्र नागर, बलवीर सिंह, पुनीत भाटी और हाकम सिंह के साथ लखनऊ बीजेपी मुख्यालय पहुंचे। जहां पहुंचकर उन्होंने समाजवादी पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। बिजेंद्र भाटी के सपा छोड़ने से गठबंधन के प्रत्याशी को निश्चित ही भारी नुकसान उठाना पढ सकता है।



उल्लेखनीय है कि बिजेंद्र भाटी पूर्व कैबिनेट मंत्री व कद्दावर नेता नरेंद्र भाटी के छोटे भाई हैं। सपा नेता विजेंद्र भाटी ने मंच से भाषण में कहा कि पूर्व मंत्री नरेंद्र भाटी और उनके बेटे आशीष भाटी भी शीघ्र होंगे भाजपा में शामिल। भाटी परिवार के भाजपा में जाने से जिले में सपा के अस्तित्व पर खड़ा हुआ संकट। जिले में खत्म होने की कगार पर पहुंची समाजवादी पार्टी। पिछले 30 सालों से सपा का झंडा उठाए हुए था भाटी परिवार।

Leave A Reply

Your email address will not be published.